Yashraj Mukhate ने kalpana संग रचाई शादी

ENTERTAINMENT-NEWS

नई दिल्ली, एंटरटेनमेंट डेस्क : कोरोना काल में लोगों के हंसाने के कारन की वजह बनने वाले संगीतकार यशराज मुखाटे को भला कौन भूल सकता है। रसौड़े में कौन था मैशअप के द्वारा यशराज ने महामारी के दौर में घर बैठे अपने टैलेंट से हर किसी का मनोरंजन किया था । इस बीच यशराज को लेकर एक बड़ीखुश खबरी सामने आ रही है।

28 वर्षीय इस म्यूजिक आर्टिस्ट ने अपनी प्रेमिका कल्पना संग शादी कर लिया है। इस प्रकरण को जानकारी यशराज मुखाटे ने सोशल मीडिया पर दी है और एक लेटेस्ट फोटो को शेयर किया है। सोशल मीडिया पर बहुत से बॉलीवुड सेलेब्स यशराज को शादी की शुभ कामनाये भी दे रहे हैं।

यशराज मुखाटे ने रचाई शादी
रसौड़े में कौन था से पॉपुलर हुए यशराज मुखाटे ने अपनी शादी का एलान कर फैंस को बड़ी खुशखबरी दिया है। 28 फरवरी यानी आज यशराज ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शादी की पहली फोटो शेयर किया है। इस फोटो में आप देख सकते हैं कि वह और उनकी पत्नी कल्पना रजिस्टर मैरिज के लिए कागज पर साइन करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

आज के ही दिन बतौर म्यूजिक कंपोजर यशराज मुखाटे की पहली म्यूजिक एल्बम मन धागा को लॉन्च कर दिया गया है। इन दोनों खुशखबरी की घोषणा कर यशराज ने अपने प्रशंसकों को बिग सरप्राइज दे दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

SC बोला- रामदेव और आचार्य बालकृष्ण अदालत में पेश हों पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान