DY Patil T20 Cup : Shikhar Dhawan ने की धमाकेदार वापसी

SPORTS-NEWS

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के अनुभवी खिलाडी बल्लेबाज शिखर धवन ने बुधवार को डीवाई पाटिल टी20 कप में शानदार वापसी हुई। शिखर धवन ने डीवाई पाटिल ब्लू के लिए 28 गेंदों में 39 रन बना दिए। अपनी इस पारी में शिखर ने 2 छक्के और 5 चौके मारे। वहीं, दिनेश कार्तिक ने सभी लोगो को निराश किया और वह जीरो पर आउट हो गए।

इण्डिया टीम से बाहर चल रहे ओपनर शिखर धवन ने अपनी दमदार बैटिंग के दम पर टीम इंडिया का दरवाजे पर फिर से दस्ज है। डीवाई पाटिल टी20 टूर्नामेंट में डीवाई पाटिल ब्लू के लिए खेलते हुए ताबड़तोड़ बल्लेबाजी किया। शिखर ने 28 गेंद खेलते हुए हुए 39 रन बनाए। जबकि , उनकी यह पारी टीम के काम नहीं आई और टीम एक रनो से मैच हार गई।

टाटा स्पोर्ट्स क्लब ने की पहले बल्लेबाजी

तालेगांव में टाटा स्पोर्ट्स क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरो में 9 विकेट पर 185 रन बना लिए थे। चिन्मय शुगर (51) ने अपूर्व वानखेड़े (83) के साथ पांचवें विकेट के लिए 54 रन बनाये। डीवाई पाटिल ब्लू के लिए कप्तान विपुल कृष्णन ने चार विकेट अपने नाम कर लिए। अजय सिंह के खाते में दो विकेट जुड़े।

एक रन से ब्लू टीम मैच हारी
रनो लक्ष्य का करने उतरी ब्लू की शुरुआत अच्छी रही और उनके सलामी बैट्स मैनो अभिजीत तोमर और शिखर धवन ने 7.1 ओवर में 64 रन बनाये । फिर नूतन गोयल 35 गेंद पर 38 रन बनाकर अंतिम तक खेलते रहे और नूतन गोयल ने शुभम दुबे (42) के साथ पांचवें विकेट के लिए अमूल्य 58 रन बनाये ।

अंत में, ब्लू केवल एक रनो से मैच हार गई और 20 ओवरों में 7 विकेट पर 184 रन ही बना सकी। भारत के पूर्व विकेटकीपर दिनेश कार्तिक पहली ही गेंद पर शून्य पर आउट हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

SC बोला- रामदेव और आचार्य बालकृष्ण अदालत में पेश हों पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान