आईपीएल मैच 2023 : हैदराबाद-पंजाब का मैच आज

ipl-match (3)

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार, स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल मैच 2023 के चौदहवे वें मैच में भिड़ंत पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के साथ रविवार को होगी। शिखर धवन के नेतृत्व में पंजाब की टीम अब तक अच्छे फॉर्म में दिख रही है और टीम ने दोनों ही मैचों में जीत हासिल किया है।

अच्छी नहीं रही है शुरुआत हैदराबाद के लिए

हैदराबाद के लिए शुरुआत के दो मैच हारने के बाद किसी बुरे सपने से कम नहीं रहे हैं। एडम मार्करम की ,कैप्टेंसी में हैदराबाद को अपने लास्ट मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स के हाथों बड़ी करारी हार झेलनी पड़ी थी। टीम की बैटिंग ऑर्डर बुरी तरह से धवस्त हो गयी थी और खुद कप्तान मार्करम शून्य रन बनाकर आउट हो गए थे। भुवनेश्वर और नटराजन की जोड़ी भी अब तक अच्छा परफॉर्मेंस नहीं दिखा पाई है।

दूसरी ओर, पंजाब के लिए पहले दो मैचों में सबकुछ अच्छा रहा है। कप्तान शिखर धवन के बल्ले से रन बरस रहे हैं, तो राजपक्षे और प्रभसिमरन भी अपनी पहचान बनाने में सफल रहे हैं। गेंदबाजी में नाथन एलिस ने पिछले मैच में जमकर घातक गेंदबाजी किया था और चार विकेट झटके थे।

आईपीएल मैच 2023 का 14वां मैच पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबादके (SRH vs PBKS) के बीच 9 अप्रैल
आईपीएल 2023 का चौदहवे मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म