मिनी माथुर ने इंडियन आइडल का फोड़ा भांडा

indian-idol

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार,एंटरटेनमेंट डेस्क : एक्ट्रेस मिनी माथुर इंडियन आइडल के 6 सीजन होस्ट कर चुकी है। इसके बाद उन्होंने शो को बाय-बाय कह दिया था। अब मिनी माथुर ने शो छोड़ने के कारण का खुलासा कर दिया है। मिनी माथुर ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि इंडियन आइडल के मंच पर उनसे कहा गया था कि वह धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के बीच कोई पल बनाये ।

पैसा कमाई का जरिया

मिनी माथुर ने टी वी पर कई शो होस्ट किए थे। वह एमटीवी की वीजे भी थी। अब मिनी माथुर ने उजागर किया है कि रियलिटी शो इंडियन आइडल के 6 सीजन होस्ट करने के बाद मिनी माथुर ने उसे छोड़ क्यों दिया। इस बारे में मिनी माथुर कहती हैं कि उन्हें शो पर अच्छा पैसा मिल रहा था लेकिन उन्हें लगने लगा कि अब यह प्रोग्राम रियल नहीं रहा बल्कि उसमें कई सारी चीजें पहले से निर्धारित होती थी।

इसके बाद में मिनी माथुर ने निष्कर्ष निकाला अब यह रियल नहीं रहा और यह कैमरे के लिए ही शूट किया जाता है। वह जितना समय सेट पर रहती , उतना उन्हें समझ में आ गया कि शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए कई सारी चीजें पहले से प्रायोजित की जाती है। जैसे प्रतियोगियों का चौंकना जब उनके परिवार के लोग अचानक से शो पर आते हैं जबकि प्रतियोगियों को पहले से पता होता है कि आज उनके परिवार के लोग उनके साथ होंगे।

एक दूसरी घटना के बारे में कहा की मिनी माथुर ने कहा कि इस शो के निर्माताओं ने उन्हें धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के बीच कुछ पल करने के लिए कहा था, जब दोनों शो पर गेस्ट बनकर आए थे। एक दिए इंटरव्यू में मिनी माथुर ने कहा हैं, ‘शुरुआत में मैं शो से जुड़ी हुई थी, मैं लगभग हर व्यक्ति से जुडी रहती थी। कैमरा जब बंद हो जाता था, मैं तब भी मुस्कुराती रहती थी। वे लोग मेरे घर पर खाना खाने आते रहते थे और हम लोग घंटों शो के संदर्भ में बात करते थे।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार