इनामी शूटर के मकान पर होगी बुलडोजर की कार्रवाई

buldozer-action

प्रयागराज, रिपब्लिक समाचार, संवादददाता : उमेश पाल हत्याकांड के बाद फरार पांच लाख के इनामी शूटर गुलाम मोहम्मद के मकान को गिराने की तैयारी है। पीडीए सोमवार को मकान पर बुलडोजर चला सकता है। पुलिस फोर्स मिलने पर समोवार को ध्वस्तीकरण कार्रवाई शुरू होगी।

शूटर गुलाम की हो रही तलाश

उमेश पाल हत्याकांड के बाद से माफिया अतीक अहमद के सबसे विश्वशनीय शूटरों में से एक गुलाम मोहम्मद की तलाश की जा रही है। उमेश पाल और उनके दो सरकारी अंगरक्षक की हत्या 24 फरवरी को कर दी गई थी। हत्याकांड के बाद पुलिस और विकास प्राधिकरण प्रयागराज ने माफिया, उनके करीबियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई शुरू की।

तीन नज़्दीकियो के अवैध निर्माण को गिराया जा चुका है। पीडीए के एक अधिकारी ने कहा कि शूटर गुलाम मोहम्मद मेंहदौरी उपरहार में लगभग 335 वर्ग मीटर में मानचित्र पास कराए बिना राजकीय स्थान की जमीन पर अवैध निर्माण किया है। अवैध निर्माण गिराने को पीडीए की ओर से 13 फरवरी को ध्वस्तीकरण का आदेश पारित किया गया है। सोमवार को ध्वस्तीकरण की प्रक्रिया की जाएगी । विकाश प्राधिकरण प्रयागराज ने पुलिस सहायता के लिए शिवकुटी थाना को पत्र लिखा है।

विकाश प्राधिकरण उपाध्यक्ष, अरविंद चौहान के मुताबिक , बिना नक्शा पास कराए बिना जिन लोगों ने अवैध निर्माण किया है उनके खिलाफ ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की जा रही है।विकाश प्राधिकरण ने बिना नक्शा पास कराए लोगों को पक्ष रखने का अपना पक्ष रखने का मौका भी दिया गया था, लेकिन वे पक्ष रखने नहीं आए हैं।अब ऐसे में ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार