इरफान सोलंकी का नाम भू माफिया की सूची में शामिल

irfan-solanki

कानपुर,रिपब्लिक समाचार, संवाददाता : भू माफिया की सूची में इरफान सोलंकी का नाम शामिल हो गया है। भू माफिया की पुरानी सूची में इरफान सोलंकी का नाम नहीं था। वहीं उनके भाई रिजवान का नाम उन्नाव जिला की भू माफिया की श्रेणी में शामिल कर लिया गया है।

सपा विधायक इरफान सोलंकी का नाम भू माफिया की श्रेणी में शामिल कर लिया गया है। विधायक के साथ गैंगस्टर एक्ट में शामिल लोगो को भी जल्द ही भू माफिया कि श्रेणी में शामिल कर लिया जाएगा। भू माफिया की श्रेणी में नाम आने के बाद पुलिस की कार्रवाई का दायरा और भी बढ़ेगा। अधिकारियों के मुताबिक भू माफिया कि श्रेणी में नाम आने से इरफ़ान सोलंकी की मुशिकलें और बढ़ेंगी।

भू माफिया की पुरानी सूची में विधायक इरफ़ान सोलंकी का नाम नहीं था। वहीं उनके भाई रिजवान का नाम उन्नाव की भू माफिया सूची में शामिल है। कानपुर पुलिस कमिश्नरी बनने के बाद एक बार फिर से पुलिस ने भू माफिया कि सूची पर कार्य करना शुरू किया है। नए सिरे से उन लोगों को चिह्नित कर लिया गया जो विवादित संपत्तियों की खरीद फरोख्त में शामिल है। ज्वाइंट सीपी आनंद प्रकाश तिवारी ने कहा कि गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई उन लोगो के खिलाफ भी होती है जो विवादित संपत्तियों की खरीद फरोख्त में शामिल रहते हैं। अन्य आरोपियों को भी भू माफिया सूची में शामिल कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार