Varanasi : काशी में सीएम ने नेताओं से की विकास पर चर्चा

VARANASI-NEWS (11)

वाराणसी, ब्यूरो : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वाराणसी दौरे के दूसरे दिन भाजपा नेताओं और पदाधिकारियों से विकास पर चर्चा किया। सर्किट हाउस में सीएम ने सुबह से ही लोगों का हालचाल पुछा। इसके बाद मुख्य मंत्री सुबह 9 बजे लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट बाबतपुर के लिए रवाना हो गए। कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही ने भी सर्किट हाउस में मुख्यमंत्री से मुलाकात किया। इसके पहले मंगलवार को मुख्यमंत्री ने निर्माण कार्यों का स्थलीय निरीक्षण किया और विकास कार्यों व कानून व्यवस्था के संबंध में समीक्षा बैठक भी की थी। मुख्य मंत्री ने देव दीपावली को भव्य व दिव्य बनाने का दिशा निर्देश दिया था।

योगी आदित्यनाथ के वाराणसी दौरे के दूसरे दिन सुबह मंत्रियों, भाजपा विधायकों और पदाधिकारियों ने मुलाकात किया । सोनभद्र में एक कार्यक्रम में सम्मिलित होने आये कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही ने भी सर्किट हाउस में मुख्यमंत्री से मुलाकात किया । इसके अलावा प्रदेश सरकार के मंत्री और शहर उत्तरी के विधायक रविंद्र जायसवाल, पिंडरा के विधायक अवधेश सिंह, विधायक सुशील सिंह,कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव, विधान परिषद सदस्य हंसराज विश्वकर्मा आदि ने भी मुलाकात किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार