अमेरिका : खालिस्तान समर्थकों ने लगाये ‘राहुल गांधी वापस जाओ’ के नारे

AMERICA-RAHUL

वाशिंगटन, एनएआई : कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपने अमेरिका दौरे पर भाजपा और आरएसएस पर जमकर हमला बोल रहे हैं। इस बीच न्यूयॉर्क जाने से पहले राहुल गांधी का विरोध भी हुआ है। जबकि, राहुल गांधी ने आज भारतीय-अमेरिकी डायस्पोरा (प्रवासी भारतीय) को संबोधित करना था और उस के पहले ही कुछ खालिस्तान समर्थकों ने उनका विरोध शुरू कर दिया ।

राहुल गांधी के संबोधन से पहले ही न्यूयॉर्क में कुछ खालिस्तान समर्थकों के एक समूह ने राहुल के खिलाफ नारे लगाए। इस दौरान कांग्रेस नेताओं के लिए “कोंग्रेसी वापस जाओ” के नारे भी लगाए गए। विरोध कर रहे लोगों ने हाथों में खालिस्तानी झंडे भी ले रखे थे।

विरोध के दूसरी ओर प्रवासी भारतीयों ने राहुल का अलग ही अंदाज में स्वागत किया। बच्चों सहित अन्य उपस्थित लोगों ने तिरंगे को पकड़कर और राहुल के आगमन का बेसब्री से इंतजार करते हुए अपना उत्साह दिखाया।

राहुल गांधी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा और आरएसएस पर जमकर हमला बोला। कांग्रेस नेता ने कहा कि भारत में आज दो विचारधारा है, एक कांग्रेस की जो महात्मा गांधी के बताए रास्ते पर चलती है और दूसरी BJP-RSS की जो नाथूराम गोडसे के विचारों को मानते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार