माफ़िया अतीक का गुर्गा पुलिस हिरासत में

ateek-ahmad

प्रयागराज,रिपब्लिक समाचार,संवाददाता : माफ़िया अतीक का करीबी हिस्ट्रीशीटर बली पंडित पुलिस हिरासत में, पीडीए का बुलडोजर फिर गरजने को तैयार अतीक के गुर्गे बली पंडित को पुलिस ने इतिवार को हिरासत में ले लिया था । बली पंडित से पूछताछ की जा रही है। शाइस्ता परवीन का जो सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ है, जिसमे वह नीवा में बली पंडित से ही मिली थी। शाइस्ता के अतिरिक्त शूटर साबिर के बारे में भी पुलिस पूछताछ कर रही है ,लेकिन पुलिस ने आधिकरिक पुष्टि नही की है।

शूटरों के अवैध निर्माणों को गिराने के लिए बुलडोजर तैयार

माफिया अतीक अहमद के बमबाज और गोलीबाज शूटरों के अवैध निर्माणों पर एक बार फिर बुलडोजर गरजने को तैयार है। अब बारी है बमबाज गुड्डू मुस्लिम और गुलाम की। होली के बाद इन्हीं लोगो के अवैध निर्माणों से ध्वस्तीकरण शुरू करने की पीडीए ने प्रकिया बनाई है , लेकिन गुड्डू मुस्लिम का घर चक निरातुल की गली में होने के कारण से वहां मजदूरों को लगाकर अवैध मकान के निर्माण को धवस्त कर दिया जाएगा।

गुड्डू मुस्लिम के मकान का नक्शा पास नहीं है। इससे जुड़ी फाइल पर ध्वस्तीकरण का आदेश दिया जा चुका है। इसी तरह मेहंदौरी में स्थित शूटर गुलाम के अवैध भवन निर्माण पर भी प्रयागराज विकास प्राधिकरण का बुलडोजर चलेगा प्रयागराज विकास प्राधिकरण सचिव अजीत कुमार का कहना है कि ध्वस्तीकरण की कार्रवाई कहां से शुरू होगी, इस पर सोमवार को निर्णय किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार