WPL 2023 : हरमनप्रीत कौर ने की तूफानी बल्लेबाजी

harman-preet

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क : महिला प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस ने जीत का चौका मार दिया है। यूपी वॅारियर्स के खिलाफ हरमनप्रीत कौर की ब्रिगेड ने यूपी वॅारियर्स को 8 विकेट से हरा दिया है। यह मैच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में यूपी वॉरियर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। यूपी की ओर से कप्तान अलिसा हीली ने 58 रनो की शानदार पारी खेली।

हरमनप्रीत कौर ने किया धमाल

यूपी के ओर से हीली ने ही सबसे ज्यादा रन बनाया । वहीं, हिला मैक्ग्राथ ने भी पचास रन बनाये । गेंदबाजी की बात करें तो मुंबई की तरफ से साइका इशाक ने 3 विकेट लिए । 20 ओवर के बाद 6 विकेट गंवाकर यूपी की टीम ने 159 रन बनाए।

वहीं, इसके जवाब में मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों ने कप्तान हरमनप्रीत कौर ने 36 गेंदों पर 58 रन की धुँवाधार रन बनाये । इसके अलाव नैटली सिवर-ब्रंट ने भी 45 रन बनाए। दोनों खिलाड़ियों के बीच 100 रनो की साझेदारी भी हुई। इस मैच को मुंबई ने 2 विकेट खोकर 17.3 ओवर में ही मैच जीत लिया।

इस मैच में धमाकेदार पारी खेलने के लिए हरमनप्रीत कौर को प्लेयर ऑफ द मैच से नवाजा गया। मैच खत्म होने के बाद हरमन प्रीत ने कहा, ‘मैं अपनी टीम के खेल से काफ़ी खुश हूं, जिस तरह से हम एकजुट होकर खेल रहे हैं,वो टीम के लिए काफी सुखद है। अब तक यह सबसे अच्छी पारी रही है। दूसरी पारी में छह ओवरों के बाद गेंद टर्न करने लगी थी, मैं यह देखकर आश्चर्यचकित हो गई थी। नैट का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी, उन्होंने काफ़ी अच्छा खेल दिखाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार