Banda Suicide : मोबाइल पर पत्नी से बात करते हुए मजदूर ने की आत्महत्या

BANDA-NEWS

बांदा,संवाददाता : बांदा जिले में मोबाइल पर पत्नी से बात करते-करते मजदूर ने फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस ने मजदूर का मोबाइल चालू हालत में बरामद किया है। बताया गया है कि उसका पत्नी से डेढ़ साल से विवाद चल रहा था। 15 दिन पहले मायके वाले पत्नी को ले गए थे। कमासिन थाना क्षेत्र के अमलोहरा गांव निवासी रामस्वरूप (32) ने रात में आंगन में खूंटी से चादर का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।

बुधवार को सुबह मां बद्दा जागी तो शव फंदे से लटका मिला। उसने परिजनों और पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मोबाइल कब्जे में लिया। मृतक के ममेरे भाई प्रेमबाबू ने बताया कि वह दो भाइयों में छोटा था। बड़ा भाई नागपुर में रहकर मजदूरी करता है। पत्नी कंचन देवी 15 दिन पहले मायके जनवारा गांव गई थी। घटना की वजह उसे नहीं पता।

उधर, थानाध्यक्ष संदीप सिंह पटेल ने बताया कि प्रथम दृष्टया आत्महत्या है। जांच में सामने आया है कि मृतक का करीब डेढ़ साल से शराब पीने के कारण पत्नी से विवाद चल रहा था। विवाद के चलते पत्नी को मायके पक्ष के लोग 15 दिन पहले ले गए थे। वह प्रतिदिन पत्नी को फोन करता था। इसी के चलते उसने फंदा लगाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म