मनीष सिसोदिया से CBI की पूछताछ की जारी

manish-sisodiya

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार,संवाददाता : मनीष सिसोदिया से CBI की पूछताछ जारी, बाहर प्रदर्शन कर रहे कई आप नेता पुलिस हिरासत में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से सीबीआई लगातार पूछताछ कर रही है। पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर रखे हैं। वहीं आप के कई वरिष्ठ नेता इस पूरे प्रकरण को लेकर केंद्र सरकार पर हमला कर हैं। दिल्ली पुलिस ने 50 लोगों से अधिक लोगो को डिटेन किया है राज्यसभा सांसद संजय सिंह, , सौरभ भारद्वाज , गोपाल राय और कई विधायक लोगो को मैदान गढ़ी और फतेहपुर बेरी में ले जायेगे । एडिशनल डीसीपी अंकित चौहान खुद कमान संभाल रखी ।

मुख्यालय के बाहर आप विधायकों का जमघट

सीबीआई मुख्यालय से कुछ दूर पहले ही आप के समर्थक एवं विधायकों सहित सड़क पर बैठे हैं। आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि आम आदमी पार्टी के लिए आने वाले दिन अभी और कठिन होने वाले हैं। केंद्र की भाजपा सरकार आम आदमी पार्टी को रोकने के लिए और नेताओं को जेल में डाल सकती है। हम संघर्ष करते रहेंगे। पार्टी केंद्र के ऐसे दवाब के बाद भी झुकने वाली नहीं है।

विरोध प्रदर्शन पर बैठे आम आदमी पार्टी के विधायक / पार्षद को हटाने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंची।
सीबीआई मुख्यालय के पास आम आदमी पार्टी के विधायकों की भीड़ इकट्ठी शुरु हो गयी है। दिल्ली विधानसभा की उपाध्यक्ष राखी बिरला, कस्तूरबा नगर से विधायक मदनलाल, मटियाला के विधायक गुलाब सिंह सहित कार्यकर्ता और समर्थको के साथ पहुंचे। मनीष सिसोदिया से सीबीआई मुख्यालय में पूछताछ लगातार जारी है। मुख्यालय के बाहर समर्थकों की भारी भीड़ जमा हो गये।

संबित पात्रा का सिसोदिया पर हमला

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने सिसोदिया पर हमला करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार को इवेंट मैनेजमेंट में बदलने से उन्हें भ्रष्टाचार छिपाने में सहायता नहीं मिलने वाली । शराब नीति घोटाले पर आप ने अभी तक कोई जवाब नहीं दिया। एक बात तो स्पष्स्ट है कि ये सच को छिपाने में लगे हुए हैं। उन्हें सीबीआई को जवाब देना चाहिए। इवेंट मैनेजमेंट की आवश्यकता नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म