Hanu Man : मार्च के प्रथम सप्ताह में रिलीज़ हो सकती है ‘हनु-मैन’

hanu-man

नई दिल्ली, एंटरटेनमेंट डेस्क : कुछ फिल्में ऐसी होती हैं, जिनसे रिलीज से पहले कुछ खास उम्मीद नहीं होती है, लेकिन जब वह बड़े पर्दे पर दस्तक देती हैं तो इतिहास बन जाती है। यही कथन तेजा सज्जा स्टारर तेगुलु सुपरहीरो फिल्म हनु मैन पर पूरी तरह से फिट बैठता है।

हनु मैन ने अपनी शानदार कहानी और कमाल के वीएफएक्स एक्शन सीक्वेंस के द्वारा दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। थिएटर्स में धूम मचाने के बाद अब फैंस इस मूवी की ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जिसको लेकर एक ताजा अपडेट सामने आ रहा है।

कब और कहां ओटीटी पर रिलीज होगी हनु मैन

पिछले महीने मकर संक्रांति के अवसर पर 12 जनवरी को डायरेक्टर प्रशांत वर्मा की हनु मैन को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया। तब से लेकर अब तक ये फिल्म बड़े पर्दे पर अपना कमाल दिखा रही है। लेकिन अब ऐसी उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही ये फिल्म ओटीटी पर भी दस्तक देने वाली है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये बताया जा रहा है कि हनु मैन की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग अगले महीने की जा सकती है। मिली जानकारी के अनुसार हनु मैन के मेकर्स ने फिल्म के डिजिटल राइट्स ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 को बेच दिए हैं, जिसके आधार पर 2 मार्च 2024 को तेजा सज्जा की हनु मैन को ओटीटी पर रिलीज किया जा सकता है।

जबकि मेकर्स की तरफ से जब तक इस बात आधिकारिक पुष्टि नहीं होती है, तब तक कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। लेकिन इस खबर के सामने आने के बाद फैंस हनु मैन की ओटीटी रिलीज के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

कमाई के प्रकरण में हनु मैन मचाया गदर
11 भाषाओं में दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हनु मैन ने कमाई के प्रकरण में जमकर गदर मचाया है। इंडिया में इस मूवी ने करीब 193 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है, जबकि वर्ल्डवाइड ये आंकड़ा करीब 300 करोड़ पार रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार