Mithun Chakraborty को आया ब्रेन स्ट्रोक, फिलहाल पूरी तरह से स्वस्थ

Mithun- Chakraborty

नई दिल्ली, एंटरटेनमेंट डेस्क : फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को शनिवार सुबह सीने में दर्द की शिकायत होने के बाद कोलकाता के अपोलो अस्पताल की इमरजेंसी यूनिट में भर्ती करा दिया गया। वहां उनका इलाज जारी है। अब अस्पताल ने उनके स्वास्थ्य को लेकर अपडेट शेयर कर दिया है। अस्पताल द्वारा जारी किए गए बयान में कहा गया कि अभिनेता को स्ट्रोक आया था। डॉक्टर्स की एक टीम लगातार उनके स्वास्थ्य पर निगाह बनाए हुए है।

मिथुन चक्रवर्ती को आया स्ट्रोक
शनिवार को अपोलो अस्पताल के द्वारा जारी किए गए एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (73) वर्ष को दाहिनी तरफ ऊपरी हिस्से में कमजोरी की शिकायत के साथ सुबह 9.40 बजे अपोलो मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल, कोलकाता के आपातकालीन विभाग में भर्ती कराया गया था। निचले अंग मस्तिष्क की एमआरआई सहित आवश्यक प्रयोगशाला और रेडियोलॉजी जांच की गई।

मिथुन चक्रवर्ती ब्रेन (स्ट्रोक) का पता चला है। फिलहाल वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं, होश में हैं और नरम आहार ले रहे हैं। मिथुन चक्रवर्ती की आगे न्यूरो-फिजिशियन, गैस्ट्रोएंटेरोलॉजिस्ट और कार्डियोलॉजिस्ट और सहित डॉक्टरों की एक टीम द्वारा देख – रेख की जा रही है।

मिथुन चक्रवर्ती को मिला पद्म भूषण
विगत ही में अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को भारत सरकार के खास सम्मान पद्म भूषण के लिए चुने गए । इसके बाद अभिनेता ने सोशल मीडिया पर भारत सरकार और फैंस का शुक्रिया अदा किया।

मिथुनचक्रवती बोले , ‘ सभी लोगो को धन्यवाद इतना प्यार और सम्मान देने के लिए। मैं इस पुरस्कार को भारत और दुनिया में मेरे सभी प्रशंसकों को समर्पित कर रहा हूं। जो भी, जिन लोगो ने भी मुझे निस्वार्थ प्यार दिया है, मेरे शुभचिंतकों को, सबको मैं ये समर्पित कर रहा हूं। मुझे इतना प्यार और सम्मान देने के लिए धन्यवाद’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार