मारिजाने और शैफाली के बल पर दिल्‍ली ने दर्ज की जीत

shafali-verma

नवी मुंबई, स्पोर्ट्स डेस्क : गेंदबाज मारिजाने कैप की घातक गेंदबाजी के बाद सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा के तूफानी अर्धशतक के दम पर दिल्ली कैपिटल्स ने डब्ल्यूपीएल मुकाबले में गुजरात जायंट्स को दस विकेट से हरा दिया। टूर्नामेंट में दिल्ली की यह तीसरी जीत है।

इस मैच में शेफालीवर्मा ने सिर्फ 28 गेंदों में दस चौके और पांच छक्के जड़े और नाबाद 76 रन बनाए। शेफालीवर्मा ने डब्ल्यूपीएल का दूसरा सबसे तेज अर्धशतक बनाया । शेफाली वर्मा ने 19 गेंदों में 50 रन बटोरे । गुजरात जायंट्स ने टॅास जीतकर पहले खेलने का निर्णय लिया गुजरात की टीम मारिजाने कैप की घातक गेंदबाजी के चलते टिक न सकी। 20 ओवर में नौ विकेट पर सिर्फ 105 रन पर ही टीम सिमट गयी ।

दिल्ली कैपिटल्स की ऑलराउंडर मारिजाने कैप की घातक गेंदबाजी ने गुजरात जायंट्स के शीर्ष क्रम को ढेर कर दिया। कैप ने शुरुआती चार बल्लेबाजों को आउट करने के साथ ही पांच विकेट लिए, जो टूर्नामेंट में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा। गुजरात ने 15 ओवर में 72 रन पर सात विकेट खो दिए । टॅास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात को मारिजाने कैप ने पहले ओवर की दूसरी गेंद पर ओपनर बल्लेबाज शबनेनी मेघाना को आउट कर पवेलियन भेज दिया।

इसके बाद मारिजाने कैप ने अपने दूसरे ओवर में लौरा वोलवार्ट और एश्ले गार्डनर को आउट कर गुजरात को घुटनो पर ला दिया। टीम पावरप्ले में पांच विकेट गंवा चुकी थी। कैप ने हरलीन देओल को चौथा विकेट और सुषमा वर्मा को पांचवां विकेट को आउट कर दिया । उनके अलावा शिखा पांडे और राधा यादव ने एक-एक विकेट लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म कंगना रनौत का बड़ा ऐलान, चुनाव जीती तो बॉलीवुड छोड़ दूंगी