मिस वर्ल्ड ब्यूटी पेजेंट के लिए प्रियंका चोपड़ा ने की थी भरपूर तैयारी

priyanka-chopra (2)

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार,एंटरटेनमेंट डेस्क : प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में कार्य किया है अभिनेत्री की पहचान आज ग्लोबल स्टार के रूप में बन चुकी है। प्रियंका ने ग्लैमर वर्ल्ड की शुरुआत मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता से सुरु किया था, मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता का ख़िताब वर्ष 2000 में उन्होंने जीता था। मगर इस प्रतियोगिता में दुनिया के अलग-अलग कोने से आई महिलाओं को मात देकर मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता अपने नाम करना उनके लिए इतना आसान नहीं था।

स्वयं को लेकर थे उच्च विचार

प्रियंका के लिए स्टाइलिश अपीयरेंस देना और एक वर्ल्डक्लास मॉडल की तरह वॉक या बात करना, प्रियंका चोपड़ा का बाएं हाथ का खेल है। मगर कभी यही चीजें उनके लिए बहुत मुश्किल हुआ करती थीं। एक शो को दिए इंटरव्यू के दौरान अभिनभित्री ने मिस वर्ल्ड के दिनों से जुड़ी यादों से काफी कुछ याद किया एवं शेयर किया। प्रियंका ने कहा कि मिस वर्ल्ड ब्यूटी पेजेंट का हिस्सा बनने से ठीक पहले वह अमेरिका से लौटी थीं, इसलिए खुद को लेकर उनके काफी उच्च विचार थे।

‘सिटाडेल’ एक्ट्रेस ने कहा कि इंडिया में आयोजित होने वाले ब्यूटी पेजेंट विदेश में आयोजित होने वाले ब्यूटी पेजेंट से काफी अलग तरह से होते हैं। शो के लिए खुद की तैयारी करने के लिए 30 दिनो का मौका मिलता है।’ उन्होंने कहा कि उन्हें कम्पटीशन में बने रहना अच्छा लगता है। जब मिस वर्ल्ड पेजेंट हुआ था, तब उनकी उम्र महज 18 वर्ष थी। वहां उन्हें छोड़कर बाकी सब मॉडल्स थीं। 30 दिनो की तैयारी में उन्होंने काफी कुछ ऑब्जर्व किया।

‘मिलेनियम ईयर की अकेली मिस वर्ल्ड हूं’

प्रियंका चोपड़ा के मिस वर्ल्ड ब्यूटी पेजेंट के वीडियो को कई लोगों ने देखा है। जिस तरह से उन्होंने खुद को वहां प्रेजेंट किया, वह काबिले तारीफ रहा है। अभिनेत्री ने कहा कि उन दिनों में हेयर और मेकअप से लेकर प्रॉपर वॉकिंग स्टाइल तक के लिए एक्सपर्ट की टीम हुआ करती थी।

वह सब सिखाते थे, और मैंने सिर्फ उन्हें देखकर ही उन सब से कुछ न कुछ सीखा। प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि उनका मुकाबला दुनियाभर की 96 महिलाओं से था। मिस वर्ल्ड ब्यूटी पेजेंट के लिए चुने जाने के बाद उन्होंने पीछे अपने कदम न खींचने में ही भलाई समझी। अभिनेत्री का बस एक ही लक्ष्य था कि उन्हें यह पेजेंट जीतना है।

प्रियंका चोपड़ा वर्कफ्रंट
इस ग्लोबल स्टार के वर्कफ्रंट की बात करें, तो अभिनेत्री की हाल ही में ‘सिटाडेल’ नाम की वेब सीरीज अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई है। इस शो के अलावा उनके हिंदी फिल्म ‘जी ले जरा’ में काम करने की चर्चा तेज है। इस मूवी में कटरीना कैफ और आलिया भट्ट उनकी कोस्टार होंगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म