नारियल पर नाले का पानी छिड़कने वाला गिरफ्तार

GREATER-NOIDA

ग्रेटर नोएडा, संवाददाता : अगर आप भी बाहर की चीजें खाते-पीते हैं तो आपको थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है। जबकि ग्रेटर नोएडा से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद आप रेहड़ी-पटरी पर बिकने वाला खाने पीने का सामान खाने से परहेज करना शुरू कर सकते हैं।

बिसरख पुलिस थाने के प्रभारी अनिल कुमार राजपूत के अनुसार यह वीडियो रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें रेहड़ी वाले को नाली का पानी नारियल पानी में छिड़कते हुए देखा जा रहा है। इस मामले की ऑनलाइन शिकायत की जाने पर आरोपी व्यक्ति समीर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी व्यक्ति पर भारतीय दंड संहिता की धारा 270 (घातक कृत्य से जीवन के लिए खतरनाक बीमारी का संक्रमण फैलने की संभावना) के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी समीर (28) उत्तर प्रदेश के बरेली जिले का रहने वाला है। वीडियो बिसरख थाना क्षेत्र की श्री राधा स्काई गार्डन सोसायटी के बाहर का कहा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार