Bijapur : नक्सलियों से दहशत के चलते व्यापारियों ने बंद की दुकानें, पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

BIZAPUR-NEWS

बीजापुर, संवाददाता : नक्सलियों की पश्चिम बस्तर डिवीजनल कमेटी के सचिव मोहन ने एक पर्चा जारी कर 26 अक्तूबर यानी गुरुवार को बीजापुर बंद का आह्वान किया था। कुछ दिनों पहले पुलिस ने आठ लाख के इनामी नक्सली नागेश पदम को मुठभेड़ में मार गिराया था। इस घटना के बाद से नक्सली बौखलाये हुए हैं और गुरुवार को बंद का आह्वान किया।

नक्सलियों के बंद के आह्वान के बाद जिले के व्यापारियों में दहशत का माहौल दिखा। जिला मुख्यालय में सुबह से कई दुकानें बंद थी। वहीं, यात्री बसों के पहिये भी थमे रहे। सभी यात्री बसें बस स्टैंड में खड़ी रहीं, लेकिन पुलिस के जवानों ने शहर में घूम–घूमकर दुकान मालिकों को दुकान खोलने की समझाते रहे और 11 बजे से सभी दुकानों को पुलिस ने खुलवा दिया।

पुलिस जवान जिला मुख्यालय में फ्लैग मार्च करते नजर आये। नक्सलियों के बंद के आह्वान के बाद जिले में तनावपूर्ण स्थिति देखने को मिली। इस तनावपूर्ण स्थिति से निपटने के लिए और कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए जवानों ने फ्लैग मार्च किया। पुलिस अधीक्षक आजनेय वार्ष्णेय ने कहा की जवानों द्वारा फ्लैग मार्च किया जा रहा है और लगातार पुलिस पेट्रोलिंग कर रही है। उन्होंने जिले की जनता से कहा है कि डरने या घबराने की जरुरत नहीं है। सुरक्षा की दृष्टि से वह पूरी तरीके से तैयार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार