पलक तिवारी का एक लेटेस्ट फोटोशूट बना चर्चा का विषय बना

palak-tiwari

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार,एंटरटेनमेंट डेस्क : श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। हार्डी संधू के ‘बिजली बिजली’ गाने से धमाल करने वाली पलक तिवारी आज काफी फेमस हो चुकी हैं। पलक तिवारी जल्द ही सलमान खान द्वारा निर्मित फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में
बहुत ही जल्द दिखेंगी ।

गोल्ड ज्वेलरी के साथ किया फोटोशूट

इस फिल्म को लेकर पलक इन दिनों काफी सुर्खियों बटोर रही हैं। इन दिनों पलक तिवारी और फिल्म की पूरी टीम जोर-शोर से प्रमोशन में लगी हुई है। इसी बीच पलक तिवारी का एक लेटेस्ट फोटोशूट चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसलोग खूब खूब पसंद कर रहे है।

पलक तिवारी इन दिनों एक के बाद एक फोटोशूट कराती रहती रही हैं। उनका एक नया फोटोशूट चर्चा का विषय बना हुआ है। इन तस्वीरों को पलक तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दिया है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं की पलक ने काफी लूज डेनिम की जींस पहन रखी है। इसके साथ उन्होंने डेनिम का ही टॉप पहन रखा है, जो उन पर काफी जम रहा है।

पलक तिवारी ने अपने डेनिम लुक को और भी खूबसूरत बनाने के लिए गोल्ड की ज्वेलरी पहन रखी है। पलक तिवारी ने गले में एक मोटी चेन, हाथों में ब्रेसलेट, कानों में गोल्ड के इयररिंग्स कैरी की है। पलक तिवारी ने अपने खुले बालों को ओपन कर स्टाइल दिया है। पलक ने फोटोशूट में काफी लाइट मेकअप किया है, जो उनके लुक को और भी सुंदर बना रहा है। इन तस्वीरों को देखकर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं, इस पर कमेंट कर यूजर्स उनकी प्रसंशा करते नजर आ रहे हैं।

किसी का भाई किसी की जान’ में सलमान खान की फिल्म अप्रैल महीने 21 अप्रैल, 2023 ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है। दर्शक फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में सलमान खान और पलक तिवारी के अतिरिक्त शहनाज गिल, पूजा हेगड़े, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल और राघव जुयाल भी फिल्म में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म कंगना रनौत का बड़ा ऐलान, चुनाव जीती तो बॉलीवुड छोड़ दूंगी