परिणीति और राघव की सगाई की तैयारी जोरों पर

parneeti-raghav

नई दिल्ली, रिपब्लिक समाचार,एंटरटेनमेंट डेस्क : परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई में अब कुछ ही घंटे ही बचे हैं। घर पूरी तरह से सज के तैयार हो चुका है… मेहमान आने शुरू हो गए… इस जोड़े के आउटफिट भी रेडी हैं। अब परिणीति और राघव साथ में कैसे दिखते हैं, ये देखने के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना पडे़गा। जबकि 13 मई को परिणीति और राघव, दोनों दिल्ली के कपूरथला हाउस में एक-दूसरे को अंगूठी पहनाने की रस्म अदा करेंगे।

सगाई में पहनेंगे दोनों एक दूसरे के मैचिंग की आउटफिट

परिणीति और राघव परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में दोनों की सगाई होगी । मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सगाई में ये दोनों एक दूसरे के मैचिंग की आउटफिट पहनेंगे। जहां राघव अपने मामा, फैशन डिजाइनर पवन सचदेवा की डिजाइन किए गए मिनिमलिस्ट अचकन में नजर आएंगे, वहीं परिणीति मनीष मल्होत्रा के लहंगे में दिखाई देंगी।

बॉलीवुड थीम पर सजाया ?
इस ग्रैंड पार्टी को बॉलीवुड थीम पर सजाया गया है। आने वाले मेहमानों के लिए फिलहाल कोई ड्रेस कोड नहीं पर उम्मीद की जा रही है कि उन्हें पेस्टल थीम दी गई होगी। रिपब्लिक समाचार संवाददाता की रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा 13 मई की सुबह दिल्ली पहुंचेंगी। लेकिन खबर है कि प्रियंका के पति निक जोनस इस दौरान उनके साथ शायद ना दीखे । लोग ये देखने के लिए उतावले है कि क्या मालती अपनी मौसी की सगाई में शामिल होती हैं।

गेस्ट लिस्ट
परिणीति चोपड़ा की गेस्ट लिस्ट में सबसे पहला नाम करण जौहर का है। प्रियंका के आने की बात तो चल ही रही है। दूसरी तरफ राघव के गेस्ट्स की बात करें तो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान के कपूरथला हाउस पहुंचने की पूरी उम्मीद है। जहां तक बात पकवानों की है, खबर है कि शादी में खास तौर से दिल्ली के स्पेशल डिश को मेन्यू में एड किया है। वेज और नॉन वेज दोनों तरह के ही क्विजिन को सम्मिलित किया गया है ।

तैयारियों में जुटा परिवार
फिलहाल, परिणीति अपने परिवार के साथ दिल्ली में हैं और वो सगाई के दिन की व्यवस्था देख रहे हैं। जबकि परिवार इसे सीक्रेट नहीं रखना चाहता, लेकिन फिर भी मीडिया के सामने अभी कुछ भी प्रकट नहीं किया गया है। इस मौके पर परिणीति चोपड़ा के मुंबई स्थित घर को रोशनी से सजाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार