सरदार पटेल जयंती : PM मोदी ‘मेरा युवा भारत’ लॉन्च करेंगे आज

PM-MODI (6)

नई दिल्ली, न्यूज़ डेस्क : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर है। सरदार वल्लभभाई पटेल की 148वीं जयंती के मौके पर स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पर नेशनल यूनिटी डे समारोह में आज पीएम नरेंद्र मोदी भाग लेंगे।

मेरा युवा भारत संगठन करेंगे लॉन्च
नर्मदा नदी के किनारे पर बनीं सरदार वल्लभ भाई पटेल को समर्पित स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पर देश के पहले गृहमंत्री को श्रद्धांजलि भी देंगे। इसके बाद मोदी मेरा युवा भारत संगठन को सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती के अवसर पर लॉन्च करेंगे।

विश्व की सबसे ऊंची प्रतिमा
पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को मेहसाणा के खेरालु में एक जनसभा को सबोंधित किया। यहां उन्होंने 5 हजार करोड़ रूपये से अधिक की विकास परियोजनाओं सौगात दिया । मेहसाणा में पीएम मोदी ने G20 और चंद्रयान 3 का भी जिक्र किया इसके अतिरिक्त पीएम मोदी ने सरदार पटेल को याद करते हुए कहा कि उन्होंने आजादी की लड़ाई लड़ी और अंग्रेजों को कड़ी टक्कर दी। आज देश और युवा पीढ़ी दुनिया की सबसे ऊंची प्रतिमा देख रही है। आने वाली पीढ़ियां भी सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा को देखेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार