प्रियंका और निक की रोमांटिक तस्वीरें वायरल

priyanka-nik

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार,एंटरटेनमेंट डेस्क : ‘लव इज इन द एयर’ प्रियंका चोपड़ा पर ये लाइनें बिल्कुल सही बैठती हैं। लव बर्ड्स निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा और उनके फोटोशूट से कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर किया हैं। फिलहाल ये कपल एक्ट्रेस के अपकमिंग शो सिटाडेल के लंदन प्रीमियर में शामिल हुआ था। इन तस्वीरों में प्रियंका एक ऑफ-शोल्डर रेड गाउन में दिखी और निक ने ब्लैक सूट में उनका साथ दिया।

नाच उठे फैंस

निक जोनास ने जो तस्वीरें शेयर किया है, उनमें ये कपल लिफ्ट में रोमांटिक होते दिख रहा है। तो किसी फोटो में निक-प्रियंका बालकनी में रोमांस कर रहे हैं। पहली तस्वीर में निक का हाथ प्रियंका की कमर पर हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में प्रियंका निक के गाल पर उंगली घुमाती दिख रही हैं, जब वे बालकनी में खड़े हैं।

प्रियंका और निक की तस्वीर लिफ्ट की भी है, जहां दोनों कोजी होते दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए निक ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मेरी (हार्ट इमोटिकॉन) प्रियंका चोपड़ा और सिटाडेल ऑन प्राइम की पूरी कास्ट को वर्ल्ड प्रीमियर के लिए बधाई। 28 अप्रैल को amazon prime पर स्ट्रीमिंग!

एक फैन ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा-” प्रियंका फेवरेट कलर, आप दोनों ही अमेजिंग लग रहे हो।” एक दूसरे ने लिखा, “ऐसा बहुत कम होता है कि आप सेलेब्रिटी जोड़ों को देखने को मिलता हैं, जो ऐसा लगता है कि वे सच में प्यार में हैं। सभी निक ब्रदर्स में साफ तौर पर सच्चा प्यार करते है और मुझे यह पसंद है।” एक तीसरे ने लिखा है , “आप दोनों का प्यार देखकर मुझे बहुत ईश्र्या हो रही है।” एक और यूजर ने लिखा, ” देखकर अच्छा लगता है कि आप इतने सपोर्टिव है”।

प्रियंका चोपड़ा के को-स्टार रिचर्ड मैडेन, उनकी मां डॉ. मधु चोपड़ा, वरुण धवन, सामंथा रुथ प्रभु और निर्देशक जोड़ी राज और डीके शामिल थे, जिन्होंने सिटाडेल के लंदन प्रीमियर में भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार