प्रियंका चोपड़ा के लेटेस्ट बोल्ड फोटोशूट की चर्चा

priyanka-chopra (3)

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार,एंटरटेनमेंट डेस्क : देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा आज ग्लोबल स्टार्स बन चुकी हैं। प्रियंका ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने अभिनय के दम पर पहुंची है। अभिनय के साथ प्रियंका अपने फैशन और ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी खूब खबरों में बनी रहती हैं। इसी बीच प्रियंका का लेटेस्ट फोटोशूट चर्चा का विषय बना हुआ है। फोटोशूट में प्रियंका ने अपने लुक से फैंस को काफी प्रभावित किया है।

प्रियंका ने मैगजीन के लिए कराया बोल्ड फोटोशूट

प्रियंका चोपड़ा ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हैं। फोटोज को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, “आप टोपांगा की खूबसूरत सैंटा मोनिका पहाड़ियों को देखते हैं। ये बेहद गर्म दिन है और आपके आस-पास हर चीज पूरी तरह खिली हुई है। यह उन तस्वीरों के पीछे की कहानी है जिन्हें हमने The Zoe Reportशूट किया था।”

फोटोशूट में प्रियंका के लुक की बात करें ते वह हर तस्वीर में बेहद हाॅट एंड बोल्ड दिख रही हैं। इस दौरान उन्होंने व्हाइट, ग्रीन ब्लू और क्रीम कलर की ड्रेस में फोटोशूट कराया है। वह अलग-अलग अंदाज में शूट कराती दिख रही हैं। पहली तस्वीर में वह पीले रंग के फूलों के बीच तो दूसरी में सूरज की तरफ देखते हुए अपनी आंखों को बंद रखा है। तीसरी और चौथी फोटो में उन्होंने ग्रीन कलर का बैकलेस ड्रेस पहना है। वहीं, पांचवी फोटो में वह थाई-हाई स्लिट ड्रेस में हैं दिख रही हैं। आखिरी फोटो में उन्होंने व्हाइट कलर का स्ट्रैपलेस गाउन पहन रखा है।

तस्वीरो पर फैंस ने दिल खोलकर की प्रंशसा
प्रियंका चोपड़ा की इन तस्वीरों को हमेशा की तरह ही फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इन पर कमेंट कर यूजर्स उनकी प्रंशसा करते नहीं थक रहे हैं। कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, “प्रियंका सूरज की तरह हैं जो हर लुक में चमकती रहती हैं।” एक ने लिखा , “आपका बेस्ट फोटोशूट है।” एक दूसरे ने कहा, “देसी गर्ल ग्लोबली छा गई।” इस तरह के कई और कमेंट अभिमनेत्री की इन तस्वीरों पर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार