असम सरकार 25 मई को 45 हजार उम्मीदवारों को बांटेगी नियुक्ति पत्र

amit-shah (2)

गुवाहाटी,रिपब्लिक समाचार,ब्यूरो : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार को असम के गुवाहाटी के दौरे ओर हैं। इसको देखते हुए राज्य की राजधानी में सुरक्षा के कड़े उपाय किए गए हैं।

अमित शाह- 25 मई को जाएंगे असम

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि अमित शाह गुवाहाटी में एक कार्यक्रम में 25 मई को भाग लेने के लिए असम जायेंगे जहां असम सरकार विभिन्न सरकारी विभागों के नए भर्ती लगभग 44 हजार 703 सफल उम्मीदवारों को नियुक्ति पत्र वितरित करेगी।

सफल उम्मीदवारों 44 हजार 703 नियुक्ति पत्र किये जाएंगे वितरित
एक लाख सरकारी नौकरी देने की अपनी वचन बद्धता को पूरा करने के लिए असम सरकार 25 मई को 44 हजार 703 सफल उम्मीदवारों को नियुक्ति पत्र वितरित करेगी। जिसमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मुख्य रूप से उपस्थित रहेंगे ।राज्य सरकार ने नियुक्ति पत्र बांटने के लिए गुवाहाटी के खानापारा स्थित वेटरनरी कॉलेज फील्ड में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया है ।

असम के मुख्यमंत्री डॉ हिमंत बिस्वा सरमा ने मंगलवार को गुवाहाटी में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले कि कार्यक्रम के दौरान 44 हजार 703 सफल उम्मीदवारों को नियुक्ति पत्र वितरण किए जाना हैं। इस अवसर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी उपस्थित रहेंगे। अमित शाह गृह मंत्री भारत सरकार 25 मई को राष्ट्रीय फोरेंसिक विज्ञान विश्वविद्यालय की नीव भी रखेंगे। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि इस वर्ष जुलाई में राज्य सरकार 22 हजार 765 पदों के लिए अतिरिक्त विज्ञापन प्रकाशित करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार