पीटीआई के नेता जेल के बाहर से फिर गिरफ्तार

mahmood-qureshi

इस्लामाबाद,एनएआई : पाकिस्तान के जियो न्यूज की खबर के अनुसार पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के उपाध्यक्ष शाह महमूद कुरैशी को मंगलवार को रावलपिंडी की अदियाला जेल से जमानत पर छूटने के बाद फिर से गिरफ्तार कर लिया गए।

पुलिस अज्ञात स्थान पर ले गई
शाह महमूद कुरैशी की जेल से बाहर निकलने बाद इसके आलावा पार्टी नेता मुसर्रत जमशेद चीमा को भी वंही से गिरफ्तार कर लिया गया। कुरैशी ने अपनी गिरफ्तारी से पहले जेल के बाहर बोलते हुए कहा कि वो अभी भी पीटीआई के सदस्य हैं और भविष्य में भी बने रहेंगे। इसके बाद पूर्व मंत्री कुरैशी को पुलिस अज्ञात स्थान पर ले गई।

जियो न्यूज के अनुसार, पार्टी में बने रहने के बारे में उनका बयान वरिष्ठ पार्टी उपाध्यक्ष शिरीन मजारी के पीटीआई छोड़ने और राजनीति छोड़ने की घोषणा के बाद आया। वो आंदोलन करने और मजदूरों को भड़काने से दूर रहेंगे कुरैशी ने इस बात का हलफनामा दिया था कि, इसके बाद इस्लामाबाद हाई कोर्ट ने मंगलवार को कुरैशी की रिहाई का आदेश दिया था।

कुरैशी ,हिंसक प्रदर्शन के बाद हुए थे गिरफ्तार
जबकि , पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की 9 मई को अल-कादिर ट्रस्ट मामले में गिरफ्तारी के बाद पीटीआई कार्यकर्ताओं के हिंसक विरोध प्रदर्शन के 24 घंटे के भीतर इस्लामाबाद से गिरफ्तार नेताओ में वरिष्ठ नेताओं में कुरैशी भी शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार