PSL 2024 : क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने लाहौर कलंदर्स को 5 विकेट से हराया

SPORTS-NEWS

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान सुपर लीग 2024 के चौथे मुकाबले में क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने लाहौर कलंदर्स को 5 विकेट से हरा दिया। लाहौर से मिले 188 रन के लक्ष्य को ग्लैडिएटर्स ने 5 गेंद शेष रहते हुए विजय हासिल कर लिया । टीम की ओर से ख्वाजा नफे ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए महज 31 गेंदों पर 193 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए नाबाद 60 रन बनाये ।

ख्वाजा-शकील ने खेली तूफानी पारी

लाहौर से मिले 188 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी क्वेटा ग्लैडिएटर्स की शुरुआत शानदार रही। जेसन रॉय और सऊद शकील ने टीम को दमदार शुरुआत किया और पहले विकेट के लिए महज 6.5 ओवर में 69 रन बनाये । शकील 23 गेंदों पर 40 रन बनाने के बाद पवेलियन लौटे, तो रॉय 24 रन बनाने के बाद सिकंदर रजा का शिकार बन गए । इसके बाद ख्वाजा नफे ने मोर्चा संभाला और जमकर चौके-छक्कों की झड़ी लगा दिया ।

ख्वाजा ने 31 गेंदों का सामना करते हुए 60 रन की तेज तर्रार पारी खेली। अपनी इस पारी के दौरान ख्वाजा ने 4 चौके और छक्के मारे और टीम को जीत दिलाई। रदरफोर्ड ने 12 गेंदों पर 14 रन जड़े, तो अकील हुसैन 9 गेंदों पर 9 रन बनाकर नाबाद रहे।

फरहान ने खेली तूफानी पारी
इससे पहले लाहौर कलंदर्स की ओर से साहिबजादा फरहान ने बल्ले से खूब धमाल मचा दिया । फरहान ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 43 गेंदों पर 62 रन बनाये । फरहान ने अपनी इस पारी के दौरान 6 चौके और तीन सिक्सर मारे ।

फरहान के अलावा टीम की ओर से जहांदाद खान ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 17 गेंदों पर 45 रन बना दिए । जहांदाद ने 264 के स्ट्राइक रेट से तबाही मचाते हुए 3 चौके और चार छक्के मारे , जिसकी बदौलत लाहौर की टीम 20 ओवर में 7 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 187 रन लगाने में सफल रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

SC बोला- रामदेव और आचार्य बालकृष्ण अदालत में पेश हों पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान