Meerut : RAPIDX साइट पर 30 फीट ऊपर से स्लाइडर कार पर गिरा, सिपाही घायल

MEERUT-NEWS (7)

मेरठ, संवाददाता : मेरठ में रविवार सुबह एक हादसे में एक सिपाही घायल हो गया। यहां रुड़की रोड पर रविवार सुबह रैपिडएक्स के निर्माण कार्य के दौरान एलजी मशीन के अचानक से ब्रेक फेल हो गए। इसके बाद मशीन में जकड़ा स्लाडर मेरठ की ओर से आ रही एक कार के ऊपर गिर गया। स्लाइडर गिरने से कार का पिछला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं कार चला रहा यूपी पुलिस का सिपाही गंभीर रूप से घायल हुआ है। मौके पर पहुंचे लोगों ने सिपाही को निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

कार का पीछे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त

जानकारी के अनुसार ब्रेक फेल हो जाने के कारण करीब 30 फीट की उंचाई से स्लाइडर मेरठ की तरफ से आ रही इग्निस कार के ऊपर गिर गया। हादसे के दौरान कार का पीछे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। कार को चला रहा उत्तर प्रदेश पुलिस में सिपाही अमित उपाध्याय गंभीर रूप से घायल हो गया।
हादसे से हड़कंप मच गया। मौके पर लोगों ने किसी तरह कार से सिपाही को बाहर निकाला। सूचना मिलते ही पल्लवपुरम चौकी पर तैनात फैंटम पर सिपाही मुकेश कुमार मौके पर पहुंचे और उन्होंने घायल सिपाही अमित शर्मा को मोदीपुरम से एसडीएस अस्पताल में भर्ती कराया।

वहीं पुलिस ने ट्रैफिक को रोक दिया गया। क्षतिग्रस्त कार को वहां से हटाने के लिए क्रेन का सहारा लिया गया। हादसे को देखकर हर किसी की सांस अटक गईं। अगर एक सेकेंड का भी अंतर होता तो सिपाही की जान जा सकती थी।

घायल सिपाही अमित उपाध्याय फिरोजाबाद में तैनात है और वह अपने ही किसी परिचित से मिलने मेरठ आया था। वह अपनी ही कार से मेरठ से हरिद्वार की तरफ जा रहा था, इसी दौरान यह हादसा हुआ। सिपाही मूल रूप से बुलंदशहर का रहने वाला है। हादसे के दौरान उसका सर स्टेयरिंग में लग गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार