RRR स्टार ने ‘येतम्मा’ में डांस करने के लिए वसूली मोटी रकम

rrr-star

नई दिल्ली, रिपब्लिक समाचार,एंटरटेनमेंट डेस्क : सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म का टीजर और गाने पहले ही धमाल मचा रहे हैं। इस बीच सलमान खान ने बीते दिन फिल्म का नया गाना येतम्मा भी जारी कर दिया।

येतम्मा में सलमान खान बिल्कुल नए अंदाज में दिखाई दिए। गाने में भाईजान के साथ- साथ साउथ के दो सुपरस्टार भी नजर दिखे । येतम्मा में सलमान के साथ आरआरआर स्टार राम चरण और तेलुगु स्टार दग्गुबाती वेंकटेश ने मिलकर लुंगी डांस किया। गाने में तीनों साउथ इंडियन लुक में दीखते नज़र आए और साउथ टच वाले इनके स्टेप्स ने फैंस को इंप्रेस किया।

राम चरण ने सलमान खान की फिल्म के गाने येतम्मा में कैमियो करने के लिए कोई फीस नहीं ली। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राम चरण ने येतम्मा के लिए एक रुपये का चार्ज नहीं लिया । जबकि , सलमान खान और राम चरण के पिता चिरंजीवी के बीच गहरी दोस्ती है। इसलिए राम चरण ने किसी का भाई किसी की जान में कैमियो करने के लिए सलमान खान से एक रूपये की फीस नहीं ली और एक फैमिली मेंबर की तरह उनका साथ दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म