बहराइच : सड़क हादसे में पांच की मौत,10 घायल

road-accident (2)

बहराइच,रिपब्लिक समाचार,संवाददाता : लखनऊ मार्ग पर कैसरगंज कस्बे में गुरुवार रात एक बजे भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमे ऑटो सवार लोगों को एक डंपर ने टक्कर मार दिया। हादसे में ऑटो में सवार सभी पांचो लोगों की मृत्यु हो गई। जबकि 10 लोग गंभीर रूप से लोग घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है। मरे हुए लोगों के शवों को पोस्टमार्टम हॉउस भेज दिया गया है। सभी लोग तिलक कार्यक्रम से वापस अपने घर लौट रहे थे।

जिले के हुजूरपुर थाना के अंतर्गत ग्राम पुरैनी निवासी मंशाराम की बेटी का विवाह कैसरगंज कोतवाली क्षेत्र के रुकनापुर गांव में तय किया गया था। गुरुवार को तिलक चढ़ा था। जिस पर मंशाराम अपने रिश्तेदारो , परिवार और मित्रो के साथ तिलक चढाने रूकनापुर गांव ऑटो से गया था।

तिलक कार्यक्रम संपन्न होने के बाद सभी रात्रि में वापस घर को लौट रहे थे। रात के एक बजे आसपास सभी ऑटो सवार लखनऊ- बहराइच रोड पर कैसरगंज कोतवाली के अंतर्गत मदनी हॉस्पिटल के सामने पहुंचे थे । तेज रफ्तार डंपर ने ऑटो में टक्कर मार दिया जिसके कारण मौके पर ही पांच लोगों की मृत्यु हो गई। जिसमे लड़की की बहन भी सम्मिलित है , लेकिन 10 अन्य लोग घायल हो गए हैं।

हादसे के तुरंत बाद घटना स्थल पर अव्वस्था मच गई। कोतवाल दद्दन सिंह, सीओ कमलेश सिंह, एसडीएम महेश कुमार कैथल भी घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस वालो ने घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचा दिया । कोतवाल ने कहा कि हादसे में ऑटो सवार पांच लोगों की मृत्यु हुई है। जबकि 10 अन्य लोग घायल हो गए हैं। कोतवाल ने कहा कि डंपर चालक दुर्घटना के बाद भाग गया गया है। उसके विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार