सड़क न बनने से आहत व्यक्ति ने दी आत्महत्या की धमकी

kharab-sadak

मुरादाबाद, रिपब्लिक समाचार, संवाददाता : घर का रास्ता जर्जर होने के बावजूद सही नहीं होने के कारण गांव वाले व्यक्ति ने भरी सभा में जिलाधिकारी के सामने आत्महत्या करने की चेतावनी दे दी। ग्रामीण व्यक्ति की चेतावनी सुनने के बाद सभी अधिकारी सकते में आ गए। वहीं जिलाधिकारी भी ग्रामीण व्यक्ति की बात सुनकर एक दम से हैरान रह गए।
जिलाधिकारी मीटिंग को सम्बोधित कर रहे थे
ग्राम पंचायत कुचावली में पंचायत भवन में जिलाधिकारी द्वारा ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे । इस दौरान गांव के हरिओम शर्मा मंच पर आए और उन्होंने जिलाधिकारी से कहा कि उसके घर को आने-जाने वाले मार्ग की हालत इतनी दयनीय है कि उसे बहुत परेशानी हो रही है। इसको लेकर वह नेताओं व अधिकारियों के चक्कर काटते काटते थक चूका हैं , लेकिन इसके बावजूद उनके घर के रास्ते को नहीं बनाया जा रहा है। हरी ॐ शर्मा अपनी समस्या को कहते हुए वह भावुक हो गए।

उन्होंने भरे मंच से ही ने जिलाधिकारी के सामने कहा कि अगर जल्दी से उनकी इस समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वह आत्महत्या कर लेने पर मजबूर होंगे। डीएम ने इस प्रकरण की गंभीरता से लेते हुए उनकी इस समस्या का जल्द ही समाधान कराने का विश्वास दिलाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार