Sara Singh : सारा सिंह केस में सीबीआई ने दिया स्थगन प्रार्थना पत्र

SARA-AMANMANI

लखनऊ, संवाददाता : सारा सिंह मौत प्रकरण में सीबीआई कोर्ट में केस के जांच अधिकारी सुनील कुमार उपस्थित हुए। सीबीआई की ओर से स्थगन प्रार्थना पत्र दिया गया। इस कारण से सुनवाई नहीं हो सकी। मुख्य आरोपी पूर्व विधायक अमनमणि त्रिपाठी अदालत में उपस्थित नहीं हुए। अमनमणि की तरफ से अधिवक्ता ने हाजिरी माफी का प्रार्थना पत्र दिया। अदालत ने अगली सुनवाई के लिए एक दिसंबर की तारीख लगाई है।

अभियोजन पक्ष के अधिवक्ता नवनीत त्यागी बयाना ने बताया कि पूर्व विधायक अमनमणि त्रिपाठी नौ जुलाई 2015 को पत्नी सारा सिंह के साथ निजी कार में दिल्ली जा रहे थे। रास्ते में फिरोजाबाद स्थित सिरसागंज में कार दुर्घटना ग्रस्त हो गई। इस वजह से सारा सिंह की मृत्यु हो गई थी जबकि अमनमणि त्रिपाठी को खरोंच तक नहीं आई थी।

इस मामले का पता चलने पर सारा की मां सीमा सिंह ने अमनमणि त्रिपाठी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। उन्होंने केस की जांच सीबीआई से कराए जाने के लिए हाईकोर्ट में अर्जी लगाई थी। प्रदेश सरकार ने केस की जांच सीबीआई से कराए जाने की संस्तुति की थी, इसके बाद से ही गाजियाबाद के सीबीआई कोर्ट में मामला विचाराधीन है।
अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार