Kanpur : शिक्षक को गोली मारने वाले आरोपी दोनों छात्र गिरफ्तार

KANPUR-NEWS (14)

कानपुर, संवाददाता : चौबेपुर के इंटर कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा पर टिप्पणी करने पर शिक्षक ने कक्षा नौ के छात्र को डंडे से पीट दिया। बदला लेने के लिए कॉलेज में ही पढ़ने वाले छात्र के बड़े चचेरे भाई ने शिक्षक पर तमंचे से दो फायर कर दिए। गोली शिक्षक के गले के पास से निकल गई।

वहीं, एक दूसरी छात्रा के पैर में भी छर्रे लगने से दोनों लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजकर छात्रों के खिलाफ रिपोर्ट दर्जकर उनकी तलाश शुरू कर दिया । गोलीकांड को अंजाम देने वाले आरोपी दोनों छात्रों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी कन्नौज में छुपे हुए थे।

आरोपियों को शरण देने वाले में बहनोई और भाई को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। थाना क्षेत्र में बंदीमाता रोड पर ब्लॉक गेट के सामने भजन लाल स्वतंत्रता संग्राम सेनानी इंटर काॅलेज है। विकास तिवारी शिक्षक ग्राम बहलोलपुर मंधना गांव निवासी हैं।

गुरुवार को कॉलेज की एक छात्रा ने शिक्षक से नौवीं कक्षा के छात्र पर छेड़ने का आरोप लगाते हुए शिकायत किया । शिक्षक ने छात्र को डांटा और पीट दिया। यह बात इसी कॉलेज में कक्षा 11 में पढ़ने वाले चचेरे भाई को पता चली, तो बदला लेने की तैयारी कर लिया।

शिक्षक व छात्रा हो गए थे घायल

शुक्रवार सुबह 7:30 बजे छात्र अपने चचेरे भाई के साथ कॉलेज गेट पर शिक्षक का इंतजार कर रहा था । जैसे ही शिक्षक विकास तिवारी काॅलेज पहुंचे तो छात्र के भाई ने कट्टा निकालकर उनपर फायर झोंक दिया। दो गोलियां चलने से शिक्षक व पास में मौजूद छात्रा आकांक्षा शुक्ला भी घायल हो गई।

भगदड़ में भाग निकले थे दोनों छात्र
गोलियां चलते ही कॉलेज गेट पर अफरा-तफरी मच गई, जिसका फायदा उठाकर दोनों छात्र मौके से भाग निकले। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। कॉलेज में दुस्साहसी वारदात पर सीपी आरके स्वर्णकार, डीसीपी पश्चिम विजय ढुल पुलिस फोर्स संग मौके पर पहुंचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार