जूनियर नेहरू हॉकी टूर्नामेंट में झांसी के खिलाड़ियों का दबदबा

HOCKY-NEWS

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क : नई दिल्ली के शिवाजी नेशनल स्टेडियम में राष्ट्रीय विद्यालयीय जूनियर नेहरू हॉकी टूर्नामेंट हो रहा है। जिसमें यूपी का प्रतिनिधित्व झांसी के हाफिज सिद्दीक नेशनल इंटर कॉलेज की टीम कर रही है। शुक्रवार को टीम ने चंडीगढ़ को हराकर सुपर लीग में प्रवेश कर लिया है।

राष्ट्रीय हॉकी प्रतियोगिता में झांसी की टीम दूसरी टीमों के छक्के छुड़ा रही है। झांसी की टीम ने अब तक तीन मैच खेले, तीनों ही मैच में झांसी की टीम ने दूसरी टीम को एक भी गोल नहीं करने दिया। 23 अक्तूबर को हुए पहले मैच में झांसी की टीम ने केरल की टीम को 3-0 से शिकस्त दी, जिसमें विवेक यादव, सोनू पटेल और अक्षत वर्मा ने 1-1 गोल किया, मैच में अजीत पाल मैन ऑफ द मैच रहे थे। झांसी की टीम का दूसरा मैच 25 अक्तूबर को असम के साथ हुआ, जो झांसी ने 10-0 से जीता। इसमें करन धुनक ने 3, विवेक यादव ने 2, अक्षत वर्मा ने 2, अमन ने 2 और इरफान ने 1 गोल किया था।

करन धुनक बेस्ट प्लेयर रहे। शुक्रवार को हुए मैच में झांसी के खिलाड़ियों ने चंडीगढ़ को 21-0 से पछाड़ा कर सुपर लीग में प्रवेश कर लिया है। जिसमें सोनू पटेल ने 5, अश्विनी और प्रद्युम्न ने 4, विवेक यादव ने 3, अतुल, अखिलेश, आर्यन, अक्षत और साजन ने 1-1 गोल किया। टीम के साथ अतुल कुमार त्रिवेदी और रईसुद्दीन भी हैं।

डीआईओएस राजेश कुमार सिंह, राजेश सोनकर और प्रधानाचार्य उस्मान खान ने खिलाड़ियों को उनके बेहतरीन प्रदर्शन पर बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार