Aligarh : पॉवर कॉरपोरेशन में अलीगढ़ मंडल में बनाए गए दो जोन

ALIGARH-NEWS

अलीगढ़, संवाददाता : पॉवर कॉरपोरेशन में कार्य के बोझ को ध्यान में रखते हुए अलीगढ़ मंडल के जोन का बंटवारा करते हुए दो जोन बना दिए गए हैं। एक जोन में सिर्फ अलीगढ़ जनपद को और दूसरे जोन में मंडल के तीनों जिलों को रखा गया है। वहीं इस बंटवारे के बाद से अलीगढ़ जोन के चीफ इंजीनियर भी बदल दिए गए हैं। अब इस पद पर यहां मुख्यालय से नए चीफ इंजीनियर की नियक्ति की गई है।

पॉवर कारपोरेशन स्तर से किए गए बदलाव के क्रम में दक्षिणांचल के अलीगढ़ जोन को दो भाग में बांटा गया है। चूंकि अलीगढ़ जिले में तीन सर्किल और दस से अधिक वितरण खंड हैं। इस लिहाज से अलीगढ़ जिले का एक सर्किल बना दिया गया है। वहीं, दूसरे सर्किल में एटा को मुख्यालय बनाते हुए हाथरस व कासगंज जनपद को भी सम्मिलित किया गया है।

इसके अतिरिक्त अलीगढ़ जोन के चीफ आनंद शुक्ला का यहां से आगरा मुख्यालय ट्रांसफर कर दिया गया है, जबकि उनके स्थान पर लखनऊ शक्ति भवन से सुबोध शर्मा को नई नियक्ति दे दी गई है। इसके अलावा यहां देहात सर्किल के एसई राघवेंद्र को प्रोन्नति के साथ पश्चिमांचल में भेजा गया है। अभी उनके स्थान पर किसी की नई तैनाती नहीं की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार