‘Gadar 2’ : सिमरत कौर ने की सनी देओल की प्रशंसा

GADAR-2

नई दिल्ली, एंटरटेनमेंट डेस्क : हाल ही में सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर और अनिल शर्मा की डायरेक्टेड फिल्म ‘गदर 2’ रिलीज हुई थी। इसमें उत्कर्ष शर्मा ने चरणजीते का रोल निभाया था और तारा सिंह के बेटे बने थे। वहीं, उनकी बहू के रोल में सिमरत कौर नजर आई थी। साउथ की फिल्मों से करियर की शरुआत करने वाली इस एक्ट्रेस को लोगों ने खूब सराहा और काम की तारीफ की।

मुझे बहुत ज्यादा आशीर्वाद मिला है, जो लोगों ने इतना प्यार दिया है। मुझे लगता है कि इस फिल्म की सफलता के बाद मुझे और ज्यादा आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ना है और काम करना है। अच्छा काम करूंगी तो लोगों का प्यार मिलता रहेगा।

जब मुझे ये फिल्म मिली तब अनिल शर्मा सर ने मुझे बताया था कि गदर का क्या क्रेज था। गदर कैसे बनी थी और क्या कुछ इस दौरान हुआ था। सनी देओल सर और उत्कर्ष ने वो पल जिया था। उसके अलावा सनी सर से भी बहुत कुछ सीखने को मिला है। इतने वर्षो के बाद भी वह अपने काम को लेकर बहुत समर्पित हैं। एक न्यूकमर के तौर पर मुझे ये भी सीखने को मिलता है कि आपको काम करते कितने ही साल हो जाएं, काम की भूख उतनी ही रहनी चाहिए। बाकी शूटिंग के दौरान काफी मौज मस्ती होती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार