‘तारक मेहता…’ की पुरानी सोनू ने शुरू किया बिजनेस

actress-sonu

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार एंटरटेनमेंट डेस्क : पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ विगत पिछले 15 सालो से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो में अब तक कई लोगों ने कार्य करना छोड़ दिया है, लेकिन उस पर्टिकुलर कैरैक्टर की वास्तविकता को बनाए रखने के लिए उसे दूसरे एक्टरो ने रोल किया है। पिछले 15 वर्षो में शो में कुछ नए चेहरे नजर आये । लेकिन आपको पुरानी सोनू याद है ना ।

इतनी बड़ी हो गई हैं ‘सोनू’

आत्माराम तुकाराम भिड़े और माधवी भाभी की बेटी सोनू के अभिनय को अब तक कई लड़कियों ने निभाया है। इस रोल को सबसे पहले झील मेहता ने टीवी पर प्ले किया ,लेकिन सोनू ने तारक मेहता का उल्टा चस्मा में अभिनय छोड़ दिया है। मगर सोनू के फैंस उनके बारे में अपडेट लेते रहते है। सोनू के प्रशंशक अब भी उन्हें याद करते हैं। ‘तारक मेहता…’ में बतौर बाल कलाकार दिखीं झील मेहता अब काफी बड़ी हो गई हैं, और अभिनय से इतर उन्होंने नया बिजनेस शुरू कर दिया है।

मिलिए ‘सोनू’ के स्पेशल मैन से
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में तो ऑडियंस को टप्पू के द्वारा सोनू को प्रपोज करने का इंतजार किया जा रहा है, लेकिन असल जिंदगी में शो की पुरानी सोनू की लाइफ में स्पेशल पर्सन ने जगह बना लिया दिया है। झील मेहता ने सोशल मीडया पर इस स्पेशल पर्सन के साथ अपनी कई पोस्ट शेयर कर दिया हैं। ये फोटो झील मेहता ने मार्च में पोस्ट किया था, जिसमें उन्हें और उनके करीबी पर्सन को किसी बात पर हंसते हुए देखा जा रहा है।

बिजनेस में आजमाया है हाथ
झील मेहता जैसे-जैसे बड़ी होती जा रही हैं, वैसे-वैसे और सुंदरता में निखार आ रही हैं। उनकी खूबसूरती का राज नैचुरल ब्यूटी तो है ही,इसके अतिरिक्त सोनू मेकअप स्टूडियो भी देखती हैं। जी हां, झील मेहता ने ब्यूटी बिजनेस में हाथ आजमाया है। इसके अतिरिक्त झील मेहता एक निजी ई-कॉमर्स कंपनी में बतौर सोशल मीडिया एग्जीक्यूटिव भी कार्य कर चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म