Car Stunt Video Viral : तीन युवकों का चलती कार में स्टंट करने पर पुलिस ने काटा चालान

STUNT-ON-CAR

वाराणसी,संवाददाता : चलती कार में स्टंट करते तीन युवाओं का वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए दो कारों का 24 हजार का चालान काट दिया। सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो पीडीडीयू नगर-चकिया मार्ग पर सिकंदरपुर के पास का बताया जा रहा है। इसमें दो चलती कारों से तीन युवक गेट से अपना पूरा शरीर निकालकर स्टंट करने की कोशिश कर रहे हैं। पुलिस ने दोनों कारों की पहचान कर ली।

एक कार का रजिस्ट्रेशन बेनिया बाग वाराणसी निवासी इरफान अहमद जबकि दूसरी का फैजल शकील अहमद निवासी करोल बाग के नाम से है।वाराणसी से चंदौली में पिकनिक मनाने आए कार सवार युवक बरसात के बीच सड़कों पर स्टंट करते नजर आए। यातायात प्रभारी रामप्रीत यादव ने कहा कि दोनों कारों का 12-12 हजार का चालान काट दिया गया है। वाराणसी से चंदौली में पिकनिक मनाने आए कार सवार युवक बरसात के बीच सड़कों पर स्टंट करते नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार