‘गुजराती ठग’ वाले बोल पर तेजस्वी की मुश्किलें बढ़ी

tejashwi-yadav

अहमदाबाद,रिपब्लिक समाचार,ब्यूरो : बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव फिर एक पुराने विवादित बयान में घिरते जा रहे हैं। बुधवार को गुजरात के अहमदाबाद कोर्ट से डिप्टी सीएम के लिए एक बुरी खबर आई। गुजरातियों को ठग कहने के प्रकरण में अहमदाबाद मेट्रो कोर्ट में उनके खिलाफ एक याचिका दाखिल की गई है। दाखिल याचिका में तेजस्वी यादव के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई करने की मांग की गई है। इस केस में आगे की सुनवाई एक मई को की जाएगी।

सीबीआई छापे के बाद दिया था विवादित बयान

सीबीआई छापों के बाद से ही वे लगातार प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर लगातार हमलावर नजर आ रहे थे। यह बयान तब का है, जब वे विधानसभा में मेहुल चौकसी पर से रेड क्रॉस नोटिस हटने पर अपनी बात कह रहे थे, तभी तेजस्वी यादव ने मोदी-शाह पर हमला करने के चक्कर में उनकी जुबान से पूरे गुजराती समाज को ही तेजस्वी यादव ने ठग कहा था । तेजस्वी यादव ने कहा था कि दो ठग हैं ना…आज देश की हालत देखि जाएं तो सिर्फ गुजराती ही ठग हो सकते हैं और उनको देश कभी माफ़ नहीं करेगा ।

उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह पर अपरोक्ष रूप से हमला करते हुए कहा था कि इनके जितने दोस्त हैं सभी भ्रष्टाचारी हैं लेकिन उनके लिए इनका तोता नहीं निकलता है। इसके साथ ही सीबीआई छापे पर बयान देते समय बीजेपी पर तेजस्वी यादव ने जमकर हमला बोला था।

तेजस्वी यादव का यह बयान काफी वायरल हो गया था। अब अचानक इस तरीके से याचिका का दाखिल किया जाना उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की मुश्किलें बढ़ा सकता है। यह याचिका इसलिये भी गंभीर क्योंकि ऐसा ही एक विवादित बयान के प्रकरण में कांग्रेस नेता और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता भी जा चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार