जाट समाज का पहलवानों को समर्थन, कहा- जल्द दर्ज हो FIR

jat-samaj

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार,राघव भल्ला : भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष के खिलाफ धरने पर बैठे महिला पहलवानों के समर्थन में जाट समाज उतर आया है। जाट समाज के अध्यक्ष चौधरी कल्याण सिंह व महामंत्री गजेंद्र सिंह पायल ने समाज की ओर से विज्ञप्ति जारी कर कहा कि ओलंपियन पहलवानो को सड़कों पर धरना देने के लिए मजबूर किया जा रहा है।

जाट समाज ने कहा कि पहलवानों को फूट-फूट कर रोते देख हृदय कांप उठा है। दिल दुख से भर गया है, देश की बेटियां यूं ही अपनी इज्जत उछालने धरने पर न बैठ जाएंगी। जाट समाज उनके समर्थन में खड़ा हो गया है। जंतर-मंतर पर उन को समर्थन किया जाएगा।

जाट समाज के अध्यक्ष चौधरी कल्याण सिंह के अनुसार कि जिन बेटियों ने दुनिया में देश का नाम रोशन किया है, उनके साथ कुछ गलत नहीं होने दिया जाएगा। कहा कि पहलवान बेटियों की कोई सुनवाई नहीं की जा रही है, जिस करण पहलवानों को जंतर-मंतर दिल्ली पर धरना देना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि देश का सम्मान बढ़ाने वाली महिला पहलवानों के यौन शोषण के खिलाफ जाट समाज बहादुर बेटियों के साथ खड़ा है। इस प्रकरण में तुरंत एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जानी चाहिए। जाट समाज के अध्यक्ष चौधरी कल्याण सिंह, गजेंद्र सिंह पायल, डीके बलियान, नरेंद्र तोमर, वीरसेन तोमर और जाट समाज के प्रमुख संरक्षक कर्नल एसएस दूहन ने फहलवानों के प्रकरण में कार्रवाई करने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार