तेलंगाना में गोदावरी एक्सप्रेस पटरी से उतरी

godavari-express (2)

हैदराबाद,रिपब्लिक समाचार,संवाददाता : बीबीनगर में गोदावरी एक्सप्रेस पटरी से उतर गई। ये दुर्घटना विशाखापत्तनम से हैदराबाद आते समय हुई। इस हादसे के कारण ट्रेन में यात्रा कर रहे सभी यात्री दहशत से भर गए । घटना के वक्त मालगाड़ी दूसरे ट्रैक से नीचे उतर गई थी। एक बड़ा खतरा टल गया। रेलवे के अधिकारियों ने कहा कि सभी यात्री सुरक्षित हैं। हादसे की वजह से कई ट्रेनें बाधित हो गई । कई ट्रेनों को भुवनगिरी, बीबीनगर और घटकेसर स्टेशनों पर रोक दिया गया।

ट्रेन संख्या 12727 (विशाखापत्तनम-सिकंदराबाद) गोदावरी एक्सप्रेस बीबीनगर से घटकेसर के बीच पटरी से उतर गई,लेकिन रेल अधिकारियों के अनुसार , घटना के दौरान एस1-एस4, जीएस और एसएलआर जैसे छह डिब्बे पटरी से उतर गए थे , लेकिन , किसी के घायल होने/चोट लगने की सूचना नहीं मिली है। उसी ट्रेन से पटरी से उतरे डिब्बों को अलग कर यात्रियों को निकाला गया। एससीआर ने यात्रियों के विवरण के लिए एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया है: (040 27786666)। इस पर फोन कर जानकारी की जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार