टेक्सास में स्कूल परिसर में गोलीबारी से एक छात्र की मौत

texas

टेक्सास (अमेरिका),एनएआई : टेक्सास के अर्लिंग्टन शहर में गोलीबारी की एक घटना सामने आई है। एक हाई स्कूल परिसर में एक छात्र की गोली लगने से मृत्यु हो गई, जबकि एक अन्य छात्र घायल हो गया। समाचार एजेंसी एसोसिएटेड प्रेस ने पुलिस के सूत्रों से इस बात की जानकारी दी है।

घायल छात्र की अस्पताल में मौत

पुलिस ने कहा कि घटना में शामिल संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक , स्कूल की बिल्डिंग के ठीक बाहर गोली चलने की सूचना मिली थी। मौके पर एक छात्र घायल मिला था, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है , लेकिन बाद में उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस के मुताबिक गोली लगने से एक छात्रा भी घायल हो गई।

सीएनएन ने पुलिस के सूत्रों से बताया कि संदिग्ध एक किशोर है, इसलिए विभाग ने उसके बार में ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं कराई है। लेकिन, उस पर मर्डर का आरोप है और इस समय में उसे टैरंट बाल सुधार गृह में भेज दिया गया है।

पुलिस के मुताबिक, संदिग्ध ने स्कूल के भवन में प्रवेश नहीं किया था, लेकिन गोली चलाने के तुरंत बाद परिसर से भाग गया, लेकिन अभी तक गोली मारने का मकसद स्पष्ट नहीं हो पाया है। सीएनएन ने स्थानीय पुलिस सूत्रों का हवाला देते हुए कहा कि हाल ही में जॉर्जिया के डगलस काउंटी में एक हाउस पार्टी में गोलीबारी के बाद दो लोगों की मृत्यु हो गई थी, और छह अन्य घायल हो गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म