संदिग्ध परिस्थितियों में नव विवाहिता लापता

new wed-missing

ऋषिकेश,रिपब्लिक समाचार, संवाददाता : ऋषिकेश-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग के शिवपुरी में स्थित पैराडाइज कैंप में पति के साथ नंदनी ठहरी थी। अचानक से शनिवार की देर रात गंगा तट से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। नव विवाहिता कैंप के पास ही वीडियो कालिंग पर ननद के साथ वार्ता कर रही थीं। उसकी एक चीख सुनाई देने के बाद जिसके बाद वह लापता हो गई। घटनास्थल से मोबाइल और चप्पल बरामद हुई है। पुलिस इस प्रकरण की जांच में जुटी है।

वीडियो कालिंग के के समय घटी घटना

थानाध्यक्ष रितेश शाह के मुताबिक पैराडाइज कैंप में हिमांशु पचौरी और उनकी पत्नी नंदिनी (20 वर्ष) निवासी ग्राम ऊसायनी,जिला फिरोजाबाद, उत्तर प्रदेश शनिवार से रुके थे। नंदिनी और हिमांशु की शादी इस वर्ष 10 फरवरी को हुआ था। शनिवार को दोनों ने रात दोनों ने खाना खाया। जिसके बाद नंदिनी ने रात करीब 11 बजे अपने पति को कोल्डड्रिंक लेने के लिए भेज दिया । इसके बाद वह खुद मोबाइल पर वीडियो कालिंग के जरिये ननद से वार्ता कर रही थीं। बात करते-करते वह गंगा तट की ओर चली गई।

वहीं हिमांशु दुकान से वापस लौट रहा था कि इस दौरान नंदिनी के चीखने की आवाज सुनी। इसके बाद आवाज बंद हो गई। हिमांशु गंगा तट की ओर दौड़ा मदद के लिए कैंप कर्मचारियों को भी बुला लिया। हिमांशु गंगा नदी में मौके पर एक पत्थर के ऊपर नंदिनी का मोबाइल की लाइट चमक रही थी, थोड़ी दूर पर एक चप्पल पड़ी थी, पर नंदिनी कहीं पर दिख नहीं रही थीं।

आसपास के सीसीटीवी की मदद ले रही पुलिस

हिमांशु का कहना है कि जंहा पर घटना घटी वंहा पर पानी इतना भी ज्यादा नहीं था कि कोई उसमे डूब सके । वहीं रविवार को सूचना पाकर हिमांशु के बड़े भाई विक्रम पचौरी, छोटी बहन व अन्य परिजन पहुंच गए। पुलिस ने राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) की मदद से नंदिनी की गंगा में तलाश की गई , लेकिन कुछ पता नहीं चल सका।

पूछताछ के दौरान कैंप कर्मियों ने पुलिस को बताया कि यहां आस-पास क्षेत्र में हाथियों की आवाजाही होती रहती है। जांच के दौरान हाथी के कोई भी पैरों के निशान फिलहाल पुलिस को नहीं दिखे हैं। पुलिस आसपास इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी देख रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार