परीक्षा देकर लौट रही छात्रा से मारपीट

girl-student

अबोहर,रिपब्लिक समाचार, संवाददाता : नाबालिग छात्रा से मार पीट करने के कारन छात्रा के माता पिता ने मारपीट करने वाले आरोपियो के खिलाफ कारवाई की मांग पुलिस विभाग के उच्च अधिकारियों से लगाई है। नाबालिग छात्रा पूनम का कहना है कि वह 13 मार्च को सरकारी कन्या सीसे स्कूल में पेपर देकर जा रही थी कि तीन युवकों व उनके साथ तीन महिलाओं ने उसके साथ हनुमानगढ़ रोड पर पुल के नीचे न केवल मारपीट की बल्कि उसके पास से तीन हजार रूपये जोकि वह किश्त भरने के लिए लाई थी छीन लिया और उसका मोबाइल फोन भी छीन लिया।

पुल के नीचे बेहोशी की हालत में मिली नाबालिग

घर वालो का आरोप है कि उसके बाद उसकी लड़की पुल के नीचे बेहोशी की हालत में मिली, जिसे यहां के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया । उन्होंने कहा कि नगर थाना पुलिस ने नाबालिग छात्रा के बयान तो दर्ज कर लिए, लेकिन एक हफ्ते बीत जाने के बाद भी कोई कारवाई नहीं की गई । पूनम की माँ मंजू का आरोप है कि जब वह पुलिस को शिकायत देने पुलिस थाने में गए तो वहां आरोपियो ने उसके साथ भी मारपीट की।

पूनम के पिता राजेश ने बताया कि उसकी बेटी का एक वर्ष बर्बाद हो गया है कि क्योकि मारपीट के कारण उसके पैर में चोट लगी है और वह अभी तक सरकारी अस्पताल में ही भर्ती है जिसके कारण वह बाकी के पेपर ही नहीं दे पाई।

उनका आरोप है कि आरोपियो की तरफ से उसे धमकियां दी जा रही है कि वह मुकदमा वापस कर लें। पूनम व उसके माता पिता ने एसएसपी अवनीत कौर सिदध् से इंसाफ की गुहार लगाई है। इस बाबत नगर थाना प्रभारी परमजीत से बात करने पर उन्होंने कहा कि इस प्रकरण की जांच कर कारवाई अमल में लाई जाएगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म कंगना रनौत का बड़ा ऐलान, चुनाव जीती तो बॉलीवुड छोड़ दूंगी