दलजीत : विधवा और तलाकशुदा महिलायें उम्मीद न छोड़ें

daljeet-kaur1

नई दिल्ली, रिपब्लिक समाचार,एंटरटेनमेंट डेस्क : टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने 18 मार्च को दूसरी शादी कर ली और फिर से अपना घर बसा लिया है। उन्होंने NRI बिजनेसमैन निखिल पटेल संग शादी रचाई है।

ट्रोल करने वालों को करारा जवाब

शादी के बाद ये कपल अब थाईलैंड में हनीमून एन्जॉय कर रहा है। जबकि एक्ट्रेस के लिए दूसरी बार दुल्हन बनना इतना सरल भी नहीं था। इसके लिए उन्होंने ताने सुनने पड़े और सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हुई। अब दलजीत कौर ने ट्रोल्स को जवाब दे दिया है।

दलजीत कौर ने इंस्टाग्राम में शादी का एक वीडियो शेयर कर लिखा है – उम्मीद। अगर आप सपने देखने की हिम्मत है तो उसे पूर्ण करने का जज्बा भी होना चाहिए । जब जिंदगी में आप बेहतर करते हैं तो समाज के लोगो की कोशिश रहती है की आपको नीचा दिखाने की।

वो आपको लाखों नेगेटिव कारण देते है कि आप जो कर रहे हो गलत है, लेकिन आप समाज के लोगो को अपनी जिंदगी के बारे में सफाई मत दो। आपके पास जिंदगी जीने के लिए केवल एक ही जीवन है, इस जीवन में ही वो सब कुछ दें जो आपके पास है।

उम्मीद न छोड़ें

मैं सभी विधवा, तलाकशुदा बहनो को यह कहना चाहती हूं कि वे उम्मीद न छोड़ें, और अपनी साथी की तलाश करते रहें क्योंकि हो सकता है कि आपने उनके साथ रास्ते पार नहीं किए हों … अभी तक! दलजीत कौर ने यह भी कहा कि- ये जिंदगीआपकी है। आप का दिल जो चाहता है वो करो । अपने बच्चों, दोस्तों और परिवार को समझाइए कि खुशियों के लिए समझौता करने की जरूरत नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार