लखनऊ-बैंगलोर मैच के दौरान विराट और गौतम की भिड़ंत

virat-gautam

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार,एंटरटेनमेंट डेस्क :आईपीएल 2023 के 43वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने लखनऊ सुपर जाएंट्स को 18 रनो से हरा दिया था। इस मैच के दौरान मैदान में हाईवोल्टेज नाटक देखने को मिला। मैच के दौरान और मैच के बाद दोनों टीमों के कुछ खिलाड़ी और स्टाफ आपस में लड़ते नजर आए। मैच के दौरान पहले आरसीबी के विराट कोहली और लखनऊ के नवीन उल हक से लड़ाई हो जाती है । फिर मैच के बाद लखनऊ के मेंटर गौतम गंभीर से भी उनकी बहस हो जाती है। सोशल मीडिया पर वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

17वें ओवर में शुरू हुआ प्रकरण

यह पूरा मामला लखनऊ की पारी के 17वें ओवर में शुरू हो गया था, जब विराट कोहली स्टंप के पीछे से भागते हुए आए और नवीन को देखकर कुछ इशारा किया। इस पर अफगानिस्तान के नवीन उल हक भी उनके नजदीक आ गए और दोनों में गरमा -गर्म बहस शुरू हो जाती है । बहस के दौरान विराट कोहली ने अपने जूते की तरफ भी इशारा करते है और उसमें से निकली मिट्टी , जबकि औकात की बात कर रहे हों। आरसीबी के दिनेश कार्तिक नवीन उल हक को अंपायर कोहली से दूर ले जाते हैं।

नॉन स्ट्राइक एंड पर मौजूद लखनऊ के अमित मिश्रा कोहली को समझाने की कोशिश करते हैं लेकिन विराट कोहली गुस्से में उनसे भी लड़ते हुए दिखते हैं। इसके बाद विराट कोहली को जब अंपायर समझा रहे होते हैं तो विराट कोहली नवीन की ओर इशारा करते हुए यह कहते हुए दिखाई देते हैं कि उसको समझाओ, उसको बोलो, मुझे नहीं। मैच के समय लखनऊ के खिलाड़ियों के आउट होने पर विराट ने बेहद गुस्से में जश्न मनाया था, जिसकी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

हाथ मिलाने के समय कोहली-नवीन उल हक में हुई बकवास

इसके बाद बीच-बीच में भी विराट कोहली और नवीन उल हक के बीच बहस जारी रहती है। नवीन उल हक आउट हो जाते हैं और पवेलियन लौट आते हैं। बैंगलोर की टीम जीतने के बाद जब दोनों टीमों केसदस्यों के हाथ मिलाने का समय आता है, तब लखनऊ की ओर से गौतम गंभीर से जब कोहली हाथ मिलाने की प्रयास करते हैं तो गौतम गंभीर अपना हाथ पीछे खींच लेते दिखाई पड़े। इसके बाद विराट कोहली आगे बढ़ते हैं और नवीन उल हक से हाथ मिलाते हैं।

नवीन उल हक भी उनसे हाथ मिलाते दिखते हैं। इस पर विराट कोहली कुछ बोलते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। कोहली के बोलते ही नवीन उल हक भी तैश में आकर कुछ बोलते हैं। यहां भी दोनों के बीच बहस होती है। जबकि, मैक्सवेल और हर्षल पटेल बीच बचाव करते हुए नवीन उल हक को आगे बढ़ने कहते हैं। बात यहीं तक नहीं रुकी। विराट कोहली जब बाउंड्री के किनारे चल रहे होते हैं तो लखनऊ के काइल मेयर्स से उनसे बातचीत करने लगते हैं। इतनी देर में गौतम गंभीर आते हैं और मेयर्स को दूरी पर ले जाते हैं और विराट कोहली से बातचीत करने से मना करते हैं।

इस पर गौतम गंभीर कुछ बोलते हैं जिस पर विराट कोहली गौतम को अपने पास बुलाते हैं और गौतम से वार्ता करने का प्रयास करते हैं। इस दौरान कोहली और गंभीर दोनों एकदम से पास आ जाते हैं और दोनों के बीच बहस देखने को मिलती है, जबकि , इस वक्त कोहली ज्यादा शांत दिखाई पड़ते हैं। कोहली और गंभीर को वहां पर उपस्थित दूसरे खिलाड़ी और स्टाफ दूर करते हैं। बाद में वीडियो में दिखता है कि कोहली और लखनऊ के कप्तान राहुल में लंबी नोकझोक होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार