योगी के तीखे बयान पर फिर बोले अखिलेश

Yogi's-Akhilesh-spoke-again-on-the-statement

भाजपा सरकार में इनामी माफिया क्रिकेट खेल रहे हैं। पुलिस कप्तान फरार है। पुलिस हिरासत में युवक की मौत हो गई। गोरखपुर में पुलिस ने ही कारोबारी की हत्या कर दी है। बीजेपी नेता कह रहे थे कि गर्मी दूर करेंगे। पहले चरण के मतदान के बाद उनके तेवर ठंडे पड़ गए हैं। रविवार को सहवर के गांव फरोली में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कानून व्यवस्था को लेकर भाजपा सरकार को घेर लिया। इसके बाद उन्होंने फिरोजाबाद के एटा और सिरसागंज में भी सभाएं कीं।

जो कानून-व्यवस्था का पालन नहीं करते वो हमें वोट नहीं देते

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है, तो बात करते हैं कानून व्यवस्था की। कानून-व्यवस्था का पालन नहीं करने वाले सपा को वोट न दें। उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साधा। उन्होंने सवाल उठाते हुए लोगों से पूछा कि बाबा के कार्यकाल में कासगंज में हिरासत में युवक की मौत हो गई। इन लोगों की वजह से 26 जनवरी को कासगंज में हुई हिंसा में युवक की जान चली गई थी। मृतक की मां ने बताया कि भाजपा नेताओं से मिलने के बाद भी उनकी मदद नहीं की गई। गोरखपुर में पुलिस ने कारोबारी की हत्या कर दी। एक पुलिस अधिकारी अभी भी फरार है। अब आप ही बताइए कि ये घटनाएं किसके शासन में हुई हैं।

कृषि कानूनों का विरोध जारी रखेंगे

उन्होंने कहा कि यह देश को बचाने का चुनाव है। भाजपा देश, लोकतंत्र और बाबासाहेब डॉ. भीमराव अंबेडकर के संविधान को बचाने का चुनाव है। युवाओं का भविष्य बचाना ही चुनाव है। बीजेपी देश का संविधान बदल देगी। उन्होंने पूछा कि क्या किसानों की आय दोगुनी हो गई है। किसानों की जमीन पर कब्जा करने के इरादे से तीन काले कृषि कानून लाए गए। जिसे किसानों के दबाव में वापस लेना पड़ा। अगर सपा की सरकार बनती है, तो वह आगे भी इन कानूनों का विरोध करेगी।

सेना में भर्ती की उम्र में मिलेगी छूट

युवक से कहा कि अगर सपा की सरकार बनती है तो वह सेना में भर्ती होने की उम्र में दो साल की छूट देंगे। कोरोना काल में स्वास्थ्य व्यवस्था चरमरा गई और इलाज न मिलने से लोगों की जान चली गई। उन्होंने कहा कि कासगंज के लोगों के स्वास्थ्य के लिए बड़ा अस्पताल बनाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार