3 डॉक्टरों के पैनल ने असद और गुलाम का किया पोस्टमार्टम

asad-encounter

झाँसी,रिपब्लिक समाचार,संवाददाता : उमेश पाल हत्याकांड में वांछित असद अहमद और शूटर गुलाम के शवों का पोस्टमार्टम 3 डॉक्टरों के पैनल द्वारा किया गया। गुरुवार दिन में दोनों यूपी एसटीएफ से मुठेभड़ में मृत्यु हो गई थी। झांसी के पारीछा डैम के पास हुए एनकाउंटर में माफिया अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम मोहम्मद मारे गए थे, जिनका पोस्टमार्टम शुक्रवार रात 2:30 बजे तक किया गया।इस पोस्टमार्टम 3 डॉक्टरों का पैनल शामिल रहा।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार माफिया अतीक के बेटे असद को दो गोलियां लगी थी । एक गोली पीछे से पीठ में लगकर दिल और सीने को चीरते हुए बाहर निकल गई। डॉक्टरों की टीम ने शरीर के अंदर से गोली को निकाल दिया। वहीं, शूटर गुलाम को सिर्फ एक गोली लगी, जो पीठ में लगकर दिल व सीने को चीरते हुए बाहर निकल गई। गोली से ही दोनों की मृत्यु हो गई है।

डॉ. शैलेश गुप्ता, डॉ. नीरज सिंह और डॉ. राहुल पाराशर के पैनल ने बताया कि रात करीब 9 बजे पोस्टमार्टम शुरू किया गया था। दाेनों शवों के पोस्टमार्टम करने में लगभग 5 घंटे का समय लगा और दोनों शवों के पोस्टमार्टम की पूरी वीडियोग्राफी भी कराई गई है।

देर रात्रि तक न तो असदअहमद के परिवार से झांसी पहुंचे और न ही गुलाम के परिवार से लाश लेने के लिए कोई आया। पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शवो पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिए गए हैं। आसपास भारी सुरक्षा बल तैनात कर दिया गया है। बाहर पुलिस का सख्त पहरा लगा दिया गया है। कुछ देर बाद उनके शव को प्रयागराज भेजे जाने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म