अखिलेश ने असद के एनकाउंटर पर उठाए सवाल

akhilesh-yadav

इंदौर,रिपब्लिक समाचार,संवाददाता : सपा प्रमुख और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने केंद्र की मोदी सरकार की आलोचना की है। आंबेडकर जयंती के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में मध्य प्रदेश के इंदौर पहुंचे अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार की जमकर आलोचना किया । बाबा साहेब के बहाने उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला।

अखिलेश ने उत्तर प्रदेश के झांसी में हुए गुलाम और असद अहमद के एनकाउंटर पर भी सवाल खड़े किये । सपा नेता ने कहा कि पहले दिन से भाजपा चुनाव को देखते हुए एनकाउंटर कर रही है। कई उदाहरण है… मैं बीजेपी से पूछता हूं कि जिस बुलडोजर और अधिकारियों ने ब्राह्मण मां बेटी पर बुलडोजर चला दिया और आग के हवाले कर दिया । उन दोषीयो को मिट्टी में क्यों नहीं मिलाया। क्या आज का भारत यह है कि कमजोर की जान ले लें?

अखिलेश यादव ने इससे पहले कहा था कि बीजेपी झूठे एनकाउंटर कर सच्चे मुद्दों से ध्यान भटकाना चाह रही है। भाजपाई न्यायालय में विश्वास ही नहीं करते हैं। हालिया एनकाउंटरों की भी गहराई से जांच-पड़ताल किया जाये व दोषियों को छोड़ा न जाए। भाजपा भाईचारे के खिलाफ है। जब कि अखिलेश यादव आंबेडकर जयंती पर उनकी जन्मस्थली मध्य प्रदेश के महू पहुंचे हैं। इस दौरान उनके साथ रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी और भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद भी थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार