PUBG : PUBG पर इश्क चढ़ा परवान तो पाकिस्तान से चार बच्चों की ‘अम्मी’ पहुंची ग्रेटर नोएडा

PAKISTANI-WOMEN

रबूपुरा,संवाददाता : ऑनलाइन पब्जी गेम खेलने के दौरान युवक के संपर्क में आई पाकिस्तानी महिला ग्रेटर नोएडा आकर रहने लगी और खुफिया एजेंसी को इसकी भनक तक नहीं लगी। प्रारम्भिक जांच के दौरान पता चला है कि पाकिस्तानी महिला नेपाल के रास्ते भारत आई और ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा इलाके में रह रही थी ।
कस्बे के मोहल्ला अंबेडकरनगर में पाकिस्तानी महिला के साथ किराए पर रहने आये युवक को कस्बा निवासी होने के नाते मकान मालिक गिरजेश सचिन को जानता था। 13 जून को मोहल्ला लक्ष्मीबाई नगर निवासी सचिन वार्ड अंबेडकर नगर निवासी गिरजेश के पास रूम किराए के लिए लेने आया था।

ढाई हज़ार रूपये महीने किराये पर लिया था रूम
गृह स्वामी द्वारा यह कहकर मना कर दिया कि हम परिवार के साथ रहते है । हम परिवार वाले को ही रूम किराए पर देते हैं तो सचिन बोले कि उसकी पत्नी और बच्चे भी हैं। ढाई हज़ार रूपये महीने किराया तय होने के 4 दिन बाद 4 बच्चों और एक महिला के साथ वह उसके घर में आकर रहने लगा।

पूछने पर उसने कहा था कि यह उसकी पत्नी सीमा है। जिला बुलंदशहर के अहमदगढ़ की रहने वाली है। जब मकान मालिक ने उससे पूछा कि अपने घर में क्यों नहीं रहते हो तो उसने कहा था कि उसके घर में दिक्कत है। निर्माण कार्य चल रहा है। बनने के बाद अपने घर वापस लौट जाएगा।
गृह स्वामी के परिवार ने कहा कि पाकिस्तानी महिला उनसे कम ही बोलती थी। सचिन कस्बे में ही एक अनाज आढती की दुकान पर कार्य करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म कंगना रनौत का बड़ा ऐलान, चुनाव जीती तो बॉलीवुड छोड़ दूंगी