अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की रहस्मय परिस्थितयों मौत

akanksha-dubey

वाराणसी,रिपब्लिक समाचार, संवाददाता : सारनाथ के बुद्धा सिटी कालोनी स्थित होटल सुमेन्द्रा के कमरा नंबर 105 में भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे (25) ने रविवार की देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं फोरेंसिक टीम कमरे की जांच कर साक्ष्य जुटाने में जुटी है।

फिल्म की शूटिंग के लिए मुम्बई से पहुंची थी वाराणसी

आकांक्षा दुबे पर्सिपुर, थाना-चोरी, जिला- भदोही की रहने वाली थी। वर्तमान समय में बसई, पालघर, नालासोपारा ईस्ट मुम्बई में रहती थी। वह लायक फिल्म की शूटिंग के लिए बुद्धा सिटी कालोनी में स्थित सुमेन्द्रा होटल के रूम नंबर 205 में 23 मार्च को प्रातः काल में 3.15 पहुंची थी। आकांक्षा दुबे के साथ हेयर ड्रेशर रेखा मौर्या व ब्वाय संजय यादव ,मेकअप आर्टिस्ट राहुल शर्मा थे।

रविवार को नाटी इमली क्षेत्र में भोजपुरी फिल्म लायक की शूटिंग के लिए सेट से 10 बजे राहुल के मोबाइल पर फोन आया आकांक्षा दुबे को लेकर आओ। इसके बाद राहुल ने दरवाजा खटखटाया व कालबेल दबाया। कोई आवाज न मिलने पर मैनेजर रितेश कुमार मेहता को सूचित किया। रितेश ने इंटरकाम से फोन किया। कोई आवाज न मिलने पर मास्टर चाभी से कमरा खोला गया तो भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने दुपट्टे से पंखे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। होटल मैनेजर ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस भी जांच में जुट गई।

परिजनों व करीबियों से पूछताछ

पुलिस आकांक्षा के परिजनों व करीबियों से पूछताछ कर रही है। सबसे बड़ा सवाल यह है कि कमरा अंदर से बंद था। लेकिन शव दुपट्टे के सहारे बेड पर बैठे अवस्था में मिली है। यह जांच का विषय है।
आकांक्षा दुबे 25 मार्च को रात 8 बजकर 30 मिनट पर होटल से बाहर एक जन्मदिन समारोह में शामिल होने गयी थी। देर रात करीब 1 बजकर 55 मिनट पर वह वापस होटल लौटी। इसके बाद उन्होंने अपने केयर टेकर रेखा मौर्या से अपने कमरे की चाबी मांगी। चाबी लेकर वह अपने कमरे में चली गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म कंगना रनौत का बड़ा ऐलान, चुनाव जीती तो बॉलीवुड छोड़ दूंगी